FeaturedJamshedpurJharkhand

टाटा स्टील अस्पताल ने मनाया नोवामुंडी में विश्व हृदय दिवस

संगीता पाण्डेय चाईबासा: हृदय संबंधी बीमारियों और स्ट्रोक के बारे में जागरूकता पैदा करने के उद्देश्य से टाटा स्टील अस्पताल ने आज नोवामुंडी में विश्व हृदय दिवस मनाया। इस अवसर पर अस्पताल और नोवामुंडी आयरन माइन में कर्मचारियों और अस्पताल के कर्मचारियों के लिए जागरूकता सत्र का आयोजन किया गया।
इस वर्ष के विषय पर ध्यान केंद्रित करते हुए- “हर दिल के लिए दिल का उपयोग करें” जीवन शैली की बीमारियों / गैर-संचारी रोगों (एनसीडी), दिल का दौरा, अचानक कार्डियक अरेस्ट और अच्छी आदतों या जीवन-शैली में संशोधनों का पालन करके निवारक पहलुओं पर चर्चा की गई।
सत्र में कुल 100 कर्मचारियों ने भाग लिया, सत्र का संचालन टाटा स्टील अस्पताल, नोवामुंडी से व्यावसायिक स्वास्थ्य और सेवा के प्रभारी डॉक्टर डॉ अमला शंकर चटर्जी द्वारा किया गया था।जागरूकता सत्र का आयोजन टाटा स्टील, नोवामुंडी के मुख्य चिकित्सा अधिकारी धीरेंद्र कुमार के नेतृत्व में किया गया था।
यहां यह ध्यान दिया जा सकता है कि, टाटा स्टील हमेशा प्रत्येक ऑब्ज़रवेन्स डे मनाता है, और विभिन्न संचार साधनों के माध्यम से विशिष्ट दिन से संबंधित जानकारी का प्रसार करता है, ताकि लोगो में जागरूकता बनी रहे।

Related Articles

Back to top button