FeaturedJamshedpur

टाटानगर रेलवे स्टेशन ओवर ब्रिज सड़क की मरम्मत करवाने के लिए सरदार शैलेंद्र सिंह ने उपायुक्त को ज्ञापन सोपा

रविंद्र सिंह
जमशेदपुर। नागरिक संघर्ष समिति के अध्यक्ष सरदार शैलेंद्र सिंह द्वारा उ पायुक्त मंजू भजंत्री को एक ज्ञापन सौंप कर तत्काल टाटानगर स्टेशन ओवर ब्रिज की सड़क को मरम्मत करने की मांग की है। उन्होंने ज्ञापन में वस्तु स्थिति से अवगत कराते हुए बताया है कि टाटानगर रेलवे स्टेशन के नजदीक स्टेशन ओवर ब्रिज पर बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं, जिसके कारण आए दिन दुर्घटनाएं हो रही है और आने जाने वाले लोगों को बहुत तकलीफ हो रही है।
उन्होंने उपायुक्त मंजू भजंत्री को यह भी जानकारी दी है कि इस सड़क की मरम्मत के लिए रेलवे प्रशासन के उच्च अधिकारियों से बात की जाती है तो वह यह कहकर पल्ला झाड़ लेते है कि यह सार्वजनिक सड़क है इसकी मरम्मत जिला प्रशासन करवाइएगा।
श्री सिंह ने ज्ञापन में बताया कि दो वर्ष पूर्व इस सड़क को लेकर जन आंदोलन होने के बाद रेल प्रशासन द्वारा जिला प्रशासन को एनओसी देने के बाद तत्कालीन उपायुक्त सूरज कुमार के आदेश पर जुगसलाई नगर परिषद द्वारा इस सड़क की मरम्मत की गई थी। सरदार शैलेंद्र सिंह ने उपायुक्त मंजू भजंत्री से आग्रह किया है कि इस विषय पर तत्काल उचित कार्रवाई कर इस सड़क की मरम्मत जल्द से जल्द करवाई जाए।

Related Articles

Back to top button