FeaturedJamshedpurJharkhand

झारखंड का पहला बेस्ट वैल्यू शोरूम जमशेदपुर

जमशेदपुर । साकची काशीडीह मोड़ स्थित विश्व की अग्रणी टू व्हीलर निर्माता कंपनी सुजुकी मोटरसाइकिल प्राइवेट लिमिटेड के अधिकृत डीलर ज्वाला ऑटोमोबाइल प्राइवेट लिमिटेड के तत्वधान में सुजुकी बेस्ट वैल्यू शोरूम का गुरुवार को कंपनी के गणमान्य पदाधिकारीगण की मौजूदगी में शुभारंभ किया गया। प्रीमियम सुविधाओं से लैस झारखंड का पहला बेस्ट वैल्यू शोरूम का विधिवत उद्घाटन कंपनी के सर्विस जोनल मैनेजर सुमित सिन्हा, बेस्ट वैल्यू नेशनल हेड अभिषेक ठाकुर ने संयुक्त रूप से फीता काटकर एवं दीप प्रज्वलित कर किया।
मौके पर शहर के कई गणमान्य अतिथिगण ज्वाला सुजुकी के निदेशक एवं कर्मचारीगण मौजूद थे। शोरूम के संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए बताया गया कि वेस्ट वैल्यू शोरूम में सुजुका के सुजुकी की 5 से 7 साल पुरानी गाड़ियों का क्रय मार्केट मूल्य से अतिरिक्त लाभ देकर किया जाएगा। क्रय की गई गाड़ियों की प्रशिक्षित तकनीशियन के द्वारा उपूर्णत मरम्मत करके पुनः विक्रय हेतु बेस्ट वैल्यू शोरूम में रखा जाएगा।

इस बेस्ट शोरूम से जो ग्राहक पुरानी गाड़ियों का क्रय करेंगे उन्हें गाड़ियों पर चार मुफ्त सर्विस एवं 1 साल वारंटी का अतिरिक्त लाभ मिलेगा। इसके साथ उसकी बेस्ट वैल्यू से मिलने वाले लाभ की विस्तृत जानकारी देते हुए बताया गया कि इस इस बेस्ट वैल्यू से क्रय की गई गाड़ी 72 कंप्रिहेंसिव चेक सर्टिफाइड गाड़ियां रहेंगी। इसके अलावा इस गाड़ी की मरम्मत के लिए सिर्फ सुजुकी जेनुइन स्पेयर पार्ट्स यूज किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button