Uncategorized

जुबली पार्क खोलवाने को लेकर मंत्री बन्ना गुप्ता का बयान सरकार की दुर्बलता को दर्शाता है : अभय सिंह

जमशेदपुर। झारखंड सरकार के स्वास्थ्य मंत्री श्री बन्ना गुप्ता के द्वारा आज जिस प्रकार का बयान दिया गया है यह झारखंड सरकार की दुर्बलता एवं कमजोरी को दर्शाता है कि सरकार भी प्रयास कर रही है जुबली पार्क का गेट खुले ?

मैं मंत्री से पूछना चाहता हूं कि आप इस क्षेत्र के स्वास्थ्य मंत्री हैं सरकार के माननीय मंत्री हैं पश्चिम के विधायक हैं और आपके विधानसभा क्षेत्र में आज 2 वर्ष से जुबली पार्क गेट बंद है क्या आपने कभी भी अधिकृत बयान आया है कि आखिर किन कारणों से या जमशेदपुर का हृदय स्थल जुबली पार्क बंद है।

क्या आज 2 वर्षों से अगर बंद था तो जिला प्रशासन कोई भी कारण बताए बिना बंद रहा ?

यह कितनी शर्मसार की बात है एक क्षेत्र का माननीय मंत्री जो अपने क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करता है वह लाचार स्थिति में खड़ा है अपाहिज स्थिति में खड़ा है ??
आज के बयान ने यह साबित कर दिया कि दाल में कुछ काला है अगर जमशेदपुर की जनता जमशेदपुर के कुछ लोग अगर यह मामला जमशेदपुर का नहीं उठाते तो मंत्री अपने कुकृत्य में सफल हो जाते ?
क्या यह हो सकता है कि क्षेत्र के प्रतिनिधि को बिना बताए सड़क बंद कर दिया गया ?

सड़क 2 वर्ष से बंद था मैं मंत्री से आग्रह करना चाहता हूं आप एक डेट लाइन निर्धारित करें आखिर कब खुल रहा है ?

लोगों ने जुलूस निकाला लोगों ने प्रदर्शन किया लोगों ने सूचना के अधिकार के तहत जवाब मांगा लेकिन जनप्रतिनिधि का क्या कर्तव्य होता है या आप बताने का प्रयास नहीं किए इसलिए आज हम आपसे यह पूछना चाहते हैं अगर आपकी बात कोई नहीं सुनता है तो ऐसे मंत्री पद को तिरस्कार करें और जनता के बीच में आकर के जुबली पार्क के हल के लिए लड़ाई लड़े । हक के लिए लड़ाई लड़े।
नागरिक सुरक्षा मंच हो या जमशेदपुर के नागरिक इस मामले में पीछे बिल्कुल नहीं हटेंगे सड़क से लेकर माननीय उच्च न्यायालय तक लड़ाई लड़ेंगे।

आज के अखबार ने मंत्री का असली चेहरा उजागर किया है जब खुद ही न्याय देने वाले लोग अगर गुनाह के कगार में खड़े हो जाएं तो यह होना लाजमी है यह स्वभाविक है इनकी कलई खुल चुकी है ।

Related Articles

Back to top button