FeaturedJamshedpurJharkhand

जमशेदपुर महानगर की महत्वपूर्ण बैठक जिला कार्यालय साकची में आयोजित हुई ; विधायक सरयू राय उपस्थित हुए और पदाधिकारियों के साथ संगठनात्मक समीक्षा की

भाजमो जमशेदपुर महानगर की महत्वपूर्ण बैठक विधायक सरयू राय की उपस्थिति में जिला कार्यालय साकची में आयोजित हुई । बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष सुबोध श्रीवास्तव नें किया । सरयू राय ने संगठन की सभी गतिविधियों पर समीक्षा कि और मंडल वार निर्मित स्थानिय एवं क्षेत्रीय समिति के संबंध में मंडल के प्रभारियों से जानकारी हासिल की ।

सरयू राय ने कहा की पूर्वी विधानसभा में प्रत्येक मंडलों में बूथ स्तर तक समिति का विस्तार करना है और सभी स्थानीय समिति के लिए संयोजक मनोनीत करें साथ ही सभी मंडलों में सप्ताह में एक दिन समपर्क, समस्या एवं समाधान अभियान को चलाकर जनता की समस्याओं को दूर करने का प्रयास करना है।
बैठक में पानी, बिजली सहित अन्य मुलभुत समस्याओं पर चर्चा हुई । जिसमें क्षेत्र में अनियमित बिजली और जलापूर्ती की बात सामने आई । श्री राय नें इस संबंध में विभागीय अधिकारियों से मिलकर शिकायत करने एवं समस्या का निराकरण की दिशा में कार्य करने की बात कही । बैठक में एमजीएम अस्पताल की कूव्यवसथा के खिलाफ अभियान चलाने पर सहमति बनी और तय हुआ की भाजमो के पदाधिकारी निरंतर एमजीएम अस्पताल का दौरा कर स्तिथि का जायजा लेंगे और वहाँ की व्यवस्था को सुधारने हेतु आवशयक प्रयास करेंगे ।
बैठक में मुख्य रूप से भाजमो जिला महामंत्री कुलविंदर सिंह पन्नु, मनोज सिंह उज्जैन, उपाध्यक्ष भासकर मुखी, प्रभु राम मुंडा, वंदना नामता, मंत्री विकास गुप्ता, कोषाध्यक्ष धर्मेंद्र प्रसाद, प्रवक्ता आकाश शाह, महिला मोर्चा अध्यक्ष मंजू सिंह, अनुसूचित जाति मोर्चा अध्यक्ष राजेश मुखी, अनुसूचित जनजाति मोर्चा जिला अध्यक्ष प्रकाश कोया
प्रेम करण पांडेय सहित अन्य उपस्थित थे ।

Related Articles

Back to top button