FeaturedJamshedpurJharkhandSports

जमशेदपुर एफसी ने सर्बिया के एलेन स्टीवनोविक के साथ दो साल का करार किया

जमशेदपुर एफसी ने 2023-24 सीजन से पहले दो साल के अनुबंध पर सर्बियाई अंतर्राष्ट्रीय एलेन स्टीवनोविक के साथ करार किया.32 वर्षीय प्लेमेकर ने अब तक एक शानदार करियर का आनंद लिया है, जिसकी शुरुआत उन्होंने इटली में इंटर मिलान की युवा टीम से की थी और वर्तमान में एएस रोमा के हेड कोच थे. जोस मोरिन्हो द्वारा उन्हें सीनियर टीम में पदार्पण का मौका दिया गया था.स्वानोविक उस इंटर टीम का हिस्सा थे जिसने 2009-10 में मोरिन्हो के नेतृत्व में तिहरा खिताब जीता था, जिसमें क्लब ने सीरी ए स्कुडेटो, कोपा इटालिया और यूईएफए चैंपियंस लीग विजेता ट्रॉफियां जीती थीं. स्विस मूल के सर्बियाई खिलाड़ी का इतालवी फुटबॉल में सफल प्रदर्शन जारी रहा. उन्होंने टोरिनो एफसी, पलेर्मो, एसएससी बारी और स्पेज़िया जैसी टीमों के लिए खेला.एलेन स्टीवनोविक ने मेन ऑफ स्टील में शामिल होने पर कहा, “जमशेदपुर एफसी का हिस्सा बनना मेरे लिए सम्मान की बात है. मैंने क्लब और उसके प्रशंसकों के बारे में बहुत कुछ सुना है और मैं आखिरकार शहर आकर खेलने के लिए उत्साहित हूं.“क्लब पिछली बार आईएसएल शील्ड विजेता था और मुझे सचमुच विश्वास है कि प्रशंसकों के समर्थन और सही रवैये और दृष्टिकोण के साथ, हम एक बार फिर शीर्ष पर वापस आने में सक्षम होंगे। मैं कोचिंग स्टाफ के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं और अपने अनुभव और टीम की समग्र गुणवत्ता के साथ, मुझे यकीन है कि हम क्लब को वहां वापस ला सकते हैं जहां वह है.

एलेन ने पलेर्मो में सीरी बी का ताज जीता और पार्टिजन बेलग्रेड में सर्बियाई सुपर लीगा (2016-17) और सर्बियाई कप (2015-16, 2016-17) की जीत का आनंद लिया, और कई मौकों पर सर्बियाई राष्ट्रीय टीम का प्रतिनिधित्व भी किया है. विश्व कप क्वालीफायर में हाल ही में उन्होंने 2022-23 सीजन में एफके आईएमटी को सर्बियाई फर्स्ट लीग ट्रॉफी दिलाई.
स्टीवनोविक के पास जमशेदपुर एफसी टैली में और अधिक गोल लाने के लिए आवश्यक सभी गुण हैं.
हमारे प्रमुख कोच स्कॉट कूपर ने कहा, “जमशेदपुर एफसी के लिए एलन एक अभूतपूर्व हस्ताक्षर है.”
“पूरे यूरोप और एशिया के क्लब उन्हें चाहते थे और केवल 32 साल की उम्र में यह हमारे लिए एक अविश्वसनीय हस्ताक्षर है, जो हमारे सहायक कोच और मेरे दोनों के सर्बिया के साथ घनिष्ठ संबंधों के कारण हुआ.
“एलेन हमारी टीम के लिए भारी मात्रा में गुणवत्ता और अनुभव लाएंगे. वे एक बहुत ही विनम्र व्यक्ति और एक शीर्ष पेशेवर भी हैं. हमें खुशी है कि एलन ने अपने पहले एशियाई क्लब के रूप में जमशेदपुर को चुना, और हमारे प्रशंसक वास्तव में उसके गुणों और जीतने की इच्छा का आनंद लेंगे.

Related Articles

Back to top button