FeaturedJamshedpurJharkhand

गुरदीप सिंह पप्पू साकची गुरुद्वारा कमेटी के चुनाव संयोजक बने


जमशेदपुर। साकची गुरुद्वारा कमेटी के सलाहकार सरदार गुरदीप सिंह पप्पू गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी साकची के चुनाव कमेटी के संयोजक बनाए गए हैं। गुरुद्वारा कमेटी के चेयरमैन एवम झारखंड अल्पसंख्यक आयोग के पूर्व उपाध्यक्ष सरदार गुरदीप सिंह राजा ने उन्हें नियुक्त किया है।
गुरदेव सिंह राजा ने उम्मीद जताई है कि निष्पक्ष एवं पारदर्शी तरीके से चुनावी प्रक्रिया को संपन्न करेंगे। वहीं सहायक के तौर पर गुरुद्वारा कमेटी के स्टाफ, गुरु नानक हाई स्कूल, गुरु नानक मिडिल स्कूल के स्टाफ तथा संगत की सेवा लेने के लिए भी उन्हें अधिकृत किया है।
गुरदेव सिंह राजा ने गुरुद्वारा कमेटी की मैनेजर को कहा है कि वह ऑफिस की चाबी सरदार गुरदीप सिंह के सुपुर्द कर दे। वे कार्यालय में बैठकर ऑफिशियल कार्रवाई करेंगे।
गुरदेव सिंह ने अपने फैसले की जानकारी कार्यकारी प्रधान सरदार हरविंदर सिंह मंटू और उनकी कार्यसमिति को दे दी है।
सरदार गुरदीप सिंह पप्पू सीतारामडेरा गुरुद्वारा के ट्रस्टी हैं और कई सालों तक सेंट्रल गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी और साकची गुरुद्वारा कमेटी के सलाहकार रहे हैं। वे झारखंड सिख विकास मंच के संस्थापक अध्यक्ष तथा सामाजिक संस्था पैगाम ए अमन के अध्यक्ष हैं। झारखंड राज्य परिवहन प्राधिकार के सदस्य रहे हैं और उन्हें उप मंत्री का दर्जा भी प्राप्त था।

Related Articles

Back to top button