FeaturedNational

केंद्रीय मंत्री मुख्‍तार अब्‍बास नकवी ने रैपर हितेश्‍वर को किया सम्‍मानित। पीएम मोदी को समर्पित करते हुए गाया था वंस अगेन मोदी, अब हो रहा वायरल

रौशन कु पांडेय
केंद्रीय अल्‍पसंख्‍यक कल्‍याण विभाग के मंत्री सह वरिष्‍ठ भाजपा नेता मुख्‍तार अब्‍बास नकवी ने आज रैपर हितेश्‍वर को सम्‍मानित किया। नकवी ने उन्‍हें प्रधानमंत्री पर बनाए उनके गाना वंस अगेन मोदी को लेकर अंगवस्‍त्र से सम्‍मानित किया। इस मौके पर भाजपा के महामंत्री रवि भी मौजूद रहे। मौके पर हितेश्‍वर ने कहा कि नरेंद्र मोदी सिर्फ देश के प्रधानमंत्री ही नहीं, युवाओं के आइकन हैं। उन्‍होंने देश – दुनिया में भारत का मान बढ़ाने का काम किया है। उनके नेतृत्‍व में भारत हर मोर्चे पर मजबूत हुआ है। ऐसे में यह मेरा सौभाग्‍य है कि मैंने उनके लिए गाना वंस अगेन मोदी गाया है। उम्‍मीद है यह लोगों को खूब पसंद आयेगी और वे एक मजबूत व जिम्‍मेदार नेतृत्‍व की अहमियत समझेंगे।

लिंक : https://youtu.be/L7HjtwbUTDE

हितेश्‍वर ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यों और उनके कुशल नेतृत्‍व को लेकर एक जनजागृति वाले गाने का निर्माण किया। हितेश्‍वर ने इस गाने को अपने यूट्यूब चैनल से रिलीज किया है। अब यह गाना लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है और वायरल हो रहा है। इस गाने को भाजपा अल्‍पसंख्‍यक मोर्चा के अध्‍यक्ष एजाज देशमुख ने प्रोड्यूस किया है। लिरिक्‍स कुणाल बिहारी का है और म्‍यूजिक रीवन सिंह का है। निर्देशक प्राण पांडा हैं। स्‍पेशल थैंक्‍स अभिषेक गजान को दिया गया है।

Related Articles

Back to top button