Uncategorized

ब्राह्मण युबा शक्ति संघ ने वृद्धा आश्रम मे मनाई परशुराम जन्मोत्सव

जमशेदपुर। शुक्रवार को ब्राह्मण युबा शक्ति संघ द्वारा बाराद्वारी स्थित ओल्ड एज होम वृद्धा आश्रम मे संध्या 6बजे भगवान विष्णु के छठे अवतार श्री परशुराम जन्मोत्सव मनाया गया।
उक्त अवसर पर सभी परशुराम वंशीयो ने इस पुनीत अवसर पर वृद्ध अभिभावकों के बिच मे भगवान श्री परशुराम के प्रतिमा के समीप 11दीपक जलाया और सामूहिक आरती का आयोजन किया गया साथ सभी वृद्ध अभिभावक माता और पिता के बिच फल, ब्रेड, दूध, केला, मिठाई, और अन्य समाग्री दे आशीर्वाद मांगा गया, वृद्ध अभिभावकों ने इस पुनीत अवसर पर ब्राह्मण युवा शक्ति संघ के सभी सदस्यों को अपने अपने तरफ से शुभकामनाएं दे समाजिक कार्य करने की सलाह दिए और बताये की इस स्थल पर लोग आते नहीं और आते हैँ तों सिर्फ संतवाना देते हैँ लेकिन ब्राह्मण युबा शक्ति संघ का प्रयास सदैब अलौकिक रहा हैँ इनके प्रयासो को जितनी सराहना करनी पड़े कम होगा।
उक्त अवसर पर संघ के संस्थापक सदस्य अभिषेक ओझा ने बताया की संघ ने पूर्व ही घोषित कर दिया था की और सभी परशुरामवंशीओ के बिच मे 11,11दीपक का वितरण किया गया था और बताया गया था की सभी ब्राह्मण विप्रवर अपने अपने घरो मे प्रभु श्री परशुराम के समक्ष 11दीपक जलाएंगे, और ब्राह्मण युवा शक्ति संघ किसी वैसे जगहों का चयन करेंगी जहा से समाज को एक नया मैसेज मिलेगा और आज उसी का परिणाम हैँ की आज हम सभी लोग वृद्धा आश्रम मे आकर इन्हे भी दो पल की खुशियाँ देने का कार्य करें ताकि समाज मे एक दर्पण का कार्य कर सके।
सनातन उत्सव समिति भी पंहुचा ब्राह्मण युबा शक्ति संघ के सहयोग मे सूचना मिलते ही सनातन उत्सव समिति अपने पदाधिकारियों संग वृद्धा आश्रम पहुँचे और यथा योग्य सहयोग कर ब्राह्मण युबा शक्ति संघ के द्वारा किये प्रयासो की सराहना किये।
कार्यक्रम मे मुख्य रूप से मुन्ना चौबे, अरुण शुक्ला, संतोष जोशी, निर्मल दीक्षित, अलोक दुबे, अंकित आंनद, चिंटू सिँह, वीर सिंह, ह्रितिक चौबे, राहुल दुर्गे, कुलदीप सिंह, ललित कुमार समेत सैकड़ो लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button