ChaibasaFeaturedJharkhand

कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय नोवामुंडी में स्मार्ट क्लास का उद्घाटन सांसद गीता कोड़ा ने किया

चाईबासा । कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय, नोवामुन्डी में डिजिटल क्लास, ओपेन जिम, बास्केटबॉल कोर्ट एवं बैडमिंटन कोर्ट का उद्घाटन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि सांसद श्रीमती गीता कोड़ा ने किया। इस दौरान सांसद गीता कोड़ा ने उद्घाटन कर कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय परिसर में पौधारोपण किया। उद्घाटन कार्यक्रम के दौरान श्रीमती कोड़ा ने छात्राओं को संबोधित करते हुए छात्राओं को पढाई एवं खेल के प्रति प्रेरित किया। साथ ही कहा कि पढाई के साथ साथ खेल में भी असीम संभावनाएं व कैरियर है। साथ ही कार्यक्रम में पहुंची जिला परिषद अध्यक्ष सुश्री लक्ष्मी सुरेन, अंचलाधिकारी नोवामुंडी के सुनील चंद्रा, प्रखंड विकास पदाधिकारी नोवामुंडी के अनुज बांडो ने भी छात्राओं को संबोधित किया।
उक्त अवसर पर कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय नोवामुंडी में श्री बालाजी इंडस्ट्री इंजीनियर लिमिटेड बड़ाजामदा के द्वारा छात्राओं को बेहतर शिक्षा देने के लिए स्मार्ट क्लास का उद्घाटन सांसद गीता कोड़ा के द्वारा किया गया।
इस उद्घाटन समारोह में मुख्य रूप से लालमोहन दास, दानीष, मामूर, प्रदीप प्रधान, राना बोस, जयराम गोप, प्रफुल्ल दास, अभिलाष प्रजापति, सुब्रतो घोष, मोब्सीर, विद्यालय के शिक्षक, शिक्षिकाओं, छात्राओं के अलावे बालाजी इन्डस्ट्री इंजिनियरिंग लिमिटेड से अजीत कुमार श्रीवास्तव मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button