DelhiFeaturedJamshedpurJharkhandMumbaiNational

अजय सिंह राजपूत अपनी फिल्म रेबल ऑफ द नैनी फिर से शूट करने जा रहे हैं


दिल्ली। एक बार फिर से अजय सिंह राजपूत फिल्म प्रड्यूसर अपनी फिल्म का सूट स्टार्ट करने जा रहे हैं, जिसका नाम है रेबल ऑफ द नैनी जो कि एक हिंदी तेलुगू कनाडा मलयालम तमिल हॉरर फिल्म है।

जिसमें अभी आप को साउथ के बड़े एक्टर देखने को मिलेंगे। जैसे कि सुमन साईं कुमार ठाकुर के करैक्टर के रोल में आपको नजर आएंगे

उसी के साथ तेलुगू कॉमेडी एक्टर सांता आपको चोर के करैक्टर करते हुए नजर आएंगे। अजय सिंह राजपूत ने अपनी पूरी टीम को एक बार फिर से चेंज किया है। लीड रोल में नजर आएंगे एक्टर सुशांत चौधरी , जोकि बखूबी अपना एक किरदार निभाएंगे प्रोडक्शन राज तिवारी। आपको बता दें इस फिल्म का डायरेक्शन साउथ के बड़े डायरेक्टर कर रहे हैं। अजय सिंह राजपूत ने उनका नाम बताने से अभी मना कर दिया है किसी तकनीकी प्रॉब्लम की वजह से इस फिल्म का सूट रोक दिया गया था जो कि एक बार फिर से स्टार्ट हो रही है।

इस बार आपको बहुत कुछ बड़ा देखने को मिल सकता है। उसी के साथ काफी आर्टिस्ट को भी चेंज किया गया है इस बार एक अच्छी फिल्म के बारे में सोच के काम करने का मन बना लिया है और इस फिल्म की लोकेशन अभी जल्द ही फाइनल हो जाएगी उम्मीद की जा रही है कि इस फिल्म का शूटिंग उत्तर प्रदेश में किया जाएगा। बता दें कि सुशांत चौधरी लीड एक्टर उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के ही रहने वाले हैं और अजय सिंह राजपूत जो इस मूवी के प्रोड्यूसर हैं। वह भी उत्तर प्रदेश के आगरा के रहने वाले हैं।बहुत जल्द इस मूवी का पोस्टर लांच हो जाएगा।

Related Articles

Back to top button