FeaturedJamshedpurJharkhandRanchi

पप्पू सिंह ने शहर की तबलीगी जमात का केंद्र कहे जाने वाले प्रसिद्ध जामा मस्जिद में दो दिवसीय इजतिमे में सेवा शिविर का स्टॉल लगाया

इजाज अहमद
जमशेदपुर। कांग्रेस नेता पप्पू सिंह मुस्लिम समुदाय में अपनी पैठ बनाना शुरू कर दिया है, ताकि झारखंड सरकार के मंत्री और स्थानीय विधायक बन्ना गुप्ता को आने वाले मानगो नगर निगम के मेयर चुनाव में मात दे सकें। गौरतलब है कि मंत्री बन्ना गुप्ता ने अपनी पत्नी सुधा गुप्ता को मानगो नगर निगम के चुनाव में मेयर पद का प्रत्याशी घोषित कर चुके हैं। वही खुद पप्पू सिंह भी मेयर पद के प्रबल उम्मीदवार अपने आप को घोषित कर दिया है। कभी मंत्री बन्ना गुप्ता के वर्षों तक नजदीकी रहे पप्पू सिंह ने अपनी गतिविधियों को मुस्लिम समुदाय में तेज कर दिया है। इसी के तहत शहर की प्रसिद्ध जामा मस्जिद जिसे शहर की तबलीगि जमात का मरकज भी कहा जाता है यहां मंगलवार को 3 जिलों का इस्तेमा रखा गया, जिसमें पूर्वी सिंहभूम पश्चिमी सिंहभूम एवं सरायकेला खरसावां तीनों जिले से हजारों की संख्या में लोग शरीक हुए। इज्तेमा को सफल बनाने के लिए भारत की सबसे बड़ी तबलीगी जमात का मरकज निजामुद्दीन दिल्ली से इस्लाम के जानकार एवं बुद्धिजीवी लोगों ने आकर महत्वपूर्ण बातें रखी।
इस दो दिवसीय चलने वाले इजतिमे मे कांग्रेस नेता पप्पू सिंह ने आए हुए लोगों के लिए सेवा शिविर का स्टॉल लगाया, जिसमें पानी एवं बिस्किट की व्यवस्था की गई थी जो कि काफी सराहनीय काम था। पप्पू सिंह ने बताया की आपसी सौहार्द एवं भाईचारा बना रहे हमारा यही मकसद है।
इस सेवा शिविर में मुख्य रूप से भवानी सिंह, लड्डन खान, मंटू शर्मा, गोपाल सिंह, अभिनंदन सिंह, छटटू रावत, राजेश श्रीवास्तव, राजदीप यादव, विकास सिंह राणा, छोटू एवं बल्ली उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button