CRIMEFeaturedJamshedpurJharkhand

दहशत फैलाने की नीयत से उलीडीह में कई 2 राउंड हवाई फायरिंग पुलिस ने धर धबोचा देखे वीडियो

जमशेदपुर;उलीडीह थाना क्षेत्र के शंकोसाई जनता पथ में एक बदमाश राहुल उर्फ शोले नाम के युवक ने हवाई फायरिंग कर इलाके में दहशत फैला दी। राहुल ने पहले अपने घर की छत से 2 राउंड फायरिंग की। इसके बाद सामने कंपनी प्रसाद गुप्ता के घर पर फायरिंग कर दी। बताते हैं कि इस फायरिंग की वजह से घर के पास खड़ा छोटा बच्चा अयांश कुमार गुप्ता बाल-बाल बचा।

गोली उसको लग सकती थी। घटना को अंजाम देकर बदमाश भागने लगा। तो उसे एक वृद्ध ने पकड़ने की कोशिश की। लेकिन, उसने वृद्ध को मारपीट कर घायल कर दिया और फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। और उसे काफी मशक्कत के बाद पकड़ ली आगे पुलिस अपराधी को पकड़ कर छानबीन कर रही है। बताते हैं कि राहुल उर्फ शोले का इंस्टाग्राम पर अकाउंट है।

वह अपने आईडी पर पिस्टल के साथ अपनी फोटो डालता है और इलाके में रोब जमाता है। दहशत फैलाने के लिए हवाई फायरिंग करता है। कंपनी प्रसाद गुप्ता ने बताया कि राहुल ने कुछ दिन पहले कंपनी प्रसाद गुप्ता के घर में घुसकर फायरिंग की थी। इस मामले में कंपनी प्रसाद गुप्ता ने उलीडीह थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। लेकिन, आज तक राहुल को गिरफ्तार नहीं किया गया। कंपनी प्रसाद ने बताया कि मंगलवार को जब घटना घटी थी तो वह अपनी दुकान में थे। उसके भाई भी दुकान में थे। घटना की जानकारी मिलने पर वह घर आए और उसके बाद पुलिस को सूचना दी। इलाके के लोगों का कहना है कि अगर उलीडीह पुलिस ने पहले कार्रवाई कर दी होती तो राहुल का इतना मन नहीं बढता। पता नहीं क्यों पुलिस राहुल के साथ नरमी बरत रही है। आपको बता दे कि राहुल उर्फ शोले का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है 2017 में उलीडीह कांड में वह जेल जा चुका है

Related Articles

Back to top button