FeaturedJamshedpurJharkhand

31 तक त्रुटि दूर करने का अंतिम मौका


जमशेदपुर। साकची गुरुद्वारा चुनाव कमेटी इलाके की संगत को वोटर लिस्ट में त्रुटि दूर करने का अंतिम मौका दे रही है।
चुनाव कमेटी के संयोजक सरदार गुरदीप सिंह पप्पू के अनुसार इमानदारी से प्रयास के बावजूद कुछ कमियां रह गई और ऐसे में सुधार की जरुरत है।
गुरदीप सिंह पप्पू एवं सहसंयोजक सुखविंदर सिंह राजू के अनुसार त्रुटि दूर करने के लिए आवेदक खुद ही चुनाव कमेटी के समक्ष प्रतिनिधित्व दे। यदि उसके पास वोटर लिस्ट में त्रुटि दूर कराने के लिए समय नहीं है तो वह आगे चलकर गुरु घर के लिए अपना समय कैसे दे सकता है ?
इधर मतदाता सूची की पड़ताल के लिए उम्मीदवार सरदार हरविंदर सिंह मंटू के प्रतिनिधि सरदार अजीत सिंह गंभीर एवं सरदार हरभजन सिंह पप्पू तथा उम्मीदवार सरदार निशान सिंह के प्रतिनिधि सरदार परमजीत सिंह काले एवं सरदार अमरपाल सिंह एक साथ बैठ रहे हैं और दोनों पक्ष की सहमति के आधार पर मतदाता सूची से नाम विलोपित किया जा रहा है अथवा नाम के बने रहने की हामी भरी जा रही है। जो पुरानी मतदाता सूची उपलब्ध कराई गई थी उसमें 1346 नाम थे और चुनाव कमेटी के प्रयास से इसमें 320 नए नाम जोड़े गए और संख्या बढ़कर 1666 हो गई परंतु चुनाव समिति यह महसूस कर रही है कि त्रुटि दूर करने की अभी भी जरूरत है और इसमें व्यक्तिगत रूप से मतदाता को रुचि लेनी चाहिए।

Related Articles

Back to top button