CRIMEFeaturedJharkhandRamgharRanchi

10 घंटे के अंदर पुलिस कांस्टेबल की हत्त्या का खुलासा,कांड मे शामिल 3 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया पत्नी ने ही रची हत्त्या की साजिश

रामगढ़: रामगढ़ पुलिस अधीक्षक पीयूष पांडे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दी कि कल रात एक व्यक्ति को भुरकुंडा ओपी क्षेत्र अंतर्गत दस नंबर खुली खदान सयाल के पास अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस द्वारा इस घटना का सत्यापन किया गया और ज्ञात हुआ कि पंकज कुमार दास नामक व्यक्ति को गोली मारकर हत्या हुए है जो झारखंड पुलिस का हजारीबाग जिला बल में आरक्षी है जो उरीमारी ओपी में पदस्थापित है घटना की गंभीरता को देखते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी वीरेंद्र चौधरी के नेतृत्व में एक छापामारी दल का गठन किया गया। छापामारी के क्रम में मृतक की पत्नी नैना कुमारी को पूछताछ थाना लाया गया। तो उसके द्वारा बताया गया कि उसने अपने प्रेमी मोनू पासवान उर्फ मनोहर कुमार के साथ प्रेम प्रसंग के चलते अपने प्रेमी को बुलाकर अपने पति की हत्या करवा दी। आगे छापामारी के क्रम में मोनू पासवान उर्फ मनोहर कुमार एवं इसके साथी ओमप्रकाश सिन्हा को गिरफ्तार किया गया । साथ में हत्या में प्रयुक्त हथियार को भी जब्त किया गया।

पुलिस द्वारा गिरफ्तार अपराधियों में नैना कुमारी पति पंकज कुमार दास साकुल थाना पतरातु , मोनू पासवान उर्फ मनोहर कुमार पिता ब्रिजनंदन पासवान पुराना दूतल्ला सयाल थाना पतरातु ,ओम प्रकाश सिन्हा पिता स्वर्गीय रामचंद्र पासवान पोस्ट ऑफिस सयाल थाना पतरातु को गिरफ्तार किया गया।पुलिस द्वारा जप्त सामानों में दो देसी पिस्तौल एवं एक देसी रिवाल्वर , पांच खोखा, पांच जिंदा कारतूस , घटना में प्रयुक्त काला रंग का पल्सर मोटरसाइकिल और तीन मोबाइल जप्त किया गया।

Related Articles

Back to top button