FeaturedJamshedpurJharkhandNational

असमंजस की स्थिति के बीच प्रत्याशियों का प्रचार अभियान तेज

सुधीर पप्पू को उम्मीद, भारी मतों से विजय होगी

जमशेदपुर। झारखंड उच्च न्यायालय के आदेश के पश्चात बनी असमंजस की स्थिति के बीच प्रत्याशियों में गहमागहमी रही और जमकर अपना अपना प्रचार कर रहे हैं।


बुद्धिजीवी वर्ग का मामला होने के कारण आशा किया जा सकता है कि न्यायिक एवं शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव होना चाहिए। जिससे कि सभी अधिवक्तागण अपने भविष्य के प्रति और नए-नए तकनीकी शुरुआत के दौर में समुचित संसाधनों के बीच अपने न्यायिक कार्यों को सुचारू रूप से करते हुए जनता के अधिकारों को न्याय पूर्ण तरीके से उनका हक दिलवाने में अपने प्रयास को सौहार्द रूप से अग्रसारित करें।
चुनाव से संबंधित सभी पदाधिकारी एवं जिनको पुनः मौका देने का निर्देश माननीय हाईकोर्ट द्वारा प्राप्त हुआ है। वे भी सहयोगात्मक रूप अपना कर न्यायपूर्ण तरीके से इस चुनाव को संपन्न करवायेंगे।
सभी प्रत्याशी प्रचार अभियान में बुधवार को लग रहे। उपाध्यक्ष पद के उम्मीदवार सुधीर कुमार पप्पू वरीय अधिवक्ता मनोरंजन दास, अमरजीत कौर विश्वास, डीके विश्वास, तापस मित्रा, पी एन गोप, एसके स्वाइन, जॉली दास, जयप्रकाश आदि वरीय अधिवक्ताओं सहित सैकड़ों अधिवक्ताओं से मिलकर उनका आशीर्वाद प्राप्त करते हुए नजर आए।
अधिवक्ता बबीता जैन के अनुसार पूर्व में बिना किसी पद के होते हुए भी अधिवक्ताओं के हितों की रक्षा एवं मांगों को मुखर होकर उठाते रहे हैं। उनके हक प्राप्ति के लिए न्यायिक पदाधिकारी एवं प्रशासन के साथ समन्वय स्थापित करते रहे हैं।
अधिवक्ता बाबू दा के अनुसार अधिवक्ता सुधीर कुमार पप्पू के पूर्व के कार्यों को देखते हुए हमें अपना सक्रिय सहयोग उन्हें देना चाहिए।
वकीलों से मिल रहे सक्रिय सहयोग से जीत के प्रति आश्वस्त नजर आ रहे उपाध्यक्ष पद के उम्मीदवार सुधीर कुमार पप्पू के अनुसार वह अधिवक्ताओं की मांगों एवं समस्याओं के निदान के लिए जुझारू रूप से मुखर रहे हैं। उन्हें विश्वास है कि अबकी बार मौका देकर उनके कार्यों को बल देने का कार्य अधिवक्ता भाई-बहन करेंगे। अभियान में उनके साथ पूर्व जिला अभियोजन पदाधिकारी सुशील जायसवाल, पूर्व अभियोजन पदाधिकारी जगत विजय सिंह, कुलविंदर सिंह आदि शामिल थे।

Related Articles

Back to top button