Uncategorized

सैन्य मातृशक्ति जमशेदपुर द्वारा राम लला के आगमन की खुशी पर 2500 दीप वितरण किया गया

जमशेदपुर। अयोध्याधाम में नवनिर्मित भव्य एवं दिव्य राम मंदिर निर्माण में प्रभु श्रीराम लला के प्राण प्रतिष्ठा की शुभ घड़ी अब आने वाली है। 22 जनवरी को होने वाले भव्य प्राण प्रतिष्ठा के लिए भारत ही नही अपितु सम्पूर्ण विश्व व्याकुल है।सैन्य मातृशक्ति जमशेदपुर ने श्री राम के दीपोत्सव की तैयारी आरंभ कर दी है और जमशदेपुर महानगर के सभी नगर बस्तियों में इसकी वृहद तैयारी चल रही है, समस्त झारखंड प्रदेश के सभी सक्रिय जिलों में अखिल भारतीय पूर्व सैनिक सेवा परिषद के कार्यकर्ता, सैन्य मातृशक्ति एवम सुभाष बाल सेना निकल पड़ी है अपने आराध्य प्रभु श्री राम लला के विगंगम स्वागत की तैयारी मे।

इसी क्रम में सैन्य मातृशक्ति जमशेदपुर द्वारा 11,11 दीप लोहनागरी के हर एरिया के 21 घरों में बाटे जाने के लिए तैयार किए गए,कुल 2500 दीपक वितरण करने को तैयार किए गए।कार्यक्रम का संयोजन मातृसक्ति की अध्यक्ष मंजुला द्वारा किया गया। उनका कहना है कि आयोजन के इस हर्षित एवं पुनीत बेला में शामिल होने एवम पुण्य के भागी बनने का शुभ अवसर मिलना बेहद खास हैं।
मौके पर शालिनी, रूबी, बंदना, स्वाति, पूनम,भावना, वीना, कंचन, अनामिका, लता, सरोज ने 2500 दीपों को वितरण हेतु तैयार किया।इसके पश्चात बागबेड़ा मंडल द्वारा 21 घरों में दीप और बातीमनोज,संजय,जयप्रकाश,शैलेश,विवेक ने बाटे।गोविंदपुर और राहरगोरा में पेटी ऑफिसर योगेश और गौतम लाल ने 21घरों में दीप वितरण किया।कदमा, सोनारी और बिस्टूपुर में हवलदार किशोर और कुंदन सिंह,मानगो नगर में अवधेश कुमार और एस के सिंह वोही बारीडीह और बिरसानगर में हरी सांडिल द्वारा दीप बाटा गया।

Related Articles

Back to top button