FeaturedJamshedpurJharkhand

अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पूरा देश राममय हो गया है: राजेश शुक्ल

जमशेदपुर। प्रदेश भाजपा के पूर्व प्रदेश प्रवक्ता और राज्य के सुप्रसिद्ध वरिष्ठ अधिवक्ता श्री राजेश कुमार शुक्ल ने कहा है कि अयोध्या में कल होने वाले नवनिर्मित भगवान राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पूरा देश आज राममय हो गया है पूरे देश मे उत्साह का माहौल है।

प्रदेश के वरिष्ठ भाजपा नेता श्री शुक्ल ने आज कहा है कि राममंदिर विश्व मे प्रेरणा स्रोत बनेंगा, आज पूरा विश्व देख रहा है कि भारत मे आज सकारात्मक ऊर्जा का माहौल है उससे पूरे विश्व को भी ऊर्जा मिलेगा। पूरे देश मे सकारात्मक भावना बनी है और सकारात्मक भावना विश्व मे भी पैदा होंगी।

श्री शुक्ल ने कहा अयोध्या का राममंदिर राष्ट्र मंदिर साबित होंगा। वह आस्था का सबसे प्रबल केंद्र और गौरव होंगा जिससे विश्व मे हमारी पहचान बनेगी। आज रचनात्मक ऊर्जा से देश भर गया है। युवा वर्ग में भी भारी उत्साह है। विश्व के विभिन्न देशों में भी रहने वाले भारतीय इस उत्सव को भव्य तरीके से मना रहे है।

श्री शुक्ल ने भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के उस अपील का स्वागत किया है जिसमें उन्होंने पूरे देश के लोंगो से उत्साह के साथ अपने अपने घरों में प्राण प्रतिष्ठा समारोह का उत्सव मनाने की अपील की है। उन्होंने श्री मोदी के 11 दिन के तपस्या की भी सराहना करते हुए कहा है श्री मोदी एक तपस्वी और महाजननायक है। उन्होंने इसको सिद्ध किया है और अपने नेतृत्व और कार्यकुशलता से प्रमाणित भी किया है।

श्री शुक्ल ने कल 22 जनवरी को पूरे उत्साह के साथ भगवान राम के अयोध्या के राममंदिर में हो रहे प्राण प्रतिष्ठा समारोह उत्सव के उपलक्ष्य में उत्सव मनाने, शाम को अपने घरों में दीपक जलाने , और प्रसाद वितरण कराने की अपील की ।

श्री शुक्ल ने कहा है कि मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम ने जिस प्रकार जीवन मे मर्यादा स्थापित किया हमे अपने जीवन में भी उससे प्रेरणा ग्रहण करनी चाहिए । इससे समाज मे शांति, सदभाव और अपनापन का मार्ग प्रशस्त होंगा। श्री शुक्ल ने सभी को राममंदिर प्राण प्रतिष्ठा की बधाई दिया है और भगवान राम से सबके कल्याण और प्रगति की कामना किया है।

Related Articles

Back to top button