FeaturedJamshedpurJharkhand

सुनील आनंद ने डेंगू पीड़ित के लिए 9 वा बार एवं सुपुत्र जयेश ने कैंसर पीड़ित के लिए तीसरे बार सिंगल डोनर प्लेटलेट्स डोनेट किया

जमशेदपुर। दुर्गा पूजा के माहौल में पूरा शहर पूजा मना रहा है इस बीच अगर किसी की तबीयत ज्यादा खराब हो जाए और उसे सिंगल डोनर प्लेटलेट की आवश्यकता होने पर दुर्गा पूजा में दूसरे की खुशी वापस आ जाय आनंद मार्ग के सुनील आनंद ने 9 वा बार डेंगू पीड़ित के लिए एवं सुपुत्र जयेश ने तीसरे बार कैंसर पीड़ित के लिए सिंगल डोनर प्लेटलेट्स डोनेट किया , सुनील आनंद का 26 वां रक्तदान एवं एसडीपी दान, सुपुत्र जयेश कुमार का 14वां रक्तदान एवं एसडीपी दान।

आनंद मार्ग यूनिवर्सल रिलीफ टीम ग्लोबल के प्रयास से सिंगल डोनर प्लेटलेट्स(SDP ) जरूरत की खबर व्हाट्सएप के माध्यम से आनंद मार्ग संस्था से जुड़े रक्त वीरों के बीच एसडीपी देने की अपील की गई थी,एसडीपी देने के पहले एसडीपी दाता को अपना पूरा चेकअप करवाना पड़ता है एवं कम से कम डेढ़ लाख से ज्यादा प्लेटलेट्स काउंट होना चाहिए तभी कोई भी व्यक्ति प्लेटलेट्स दे पाएगा।

सब पास होकर दो डेंगू पीड़ित मरीज की जान बचाने के लिए आगे आए , डोनेट करने की प्रक्रिया जांच एवं डोनेशन मिलाकर 1घंटा लगता है), जमशेदपुर ब्लड बैंक के जनरल मैनेजर संजय चौधरी , ब्लड बैंक की डॉक्टर रिता, अनूप जी एवं शनि भक्त मंडली के देबू घोष ने प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।

Related Articles

Back to top button