FeaturedJamshedpur

सामर्थ्य वेलफेयर ट्रस्ट ने बुजुर्गों के आशीर्वाद के साथ मनाया सावन महोत्सव

जमशेदपुर। सामर्थ्य वेलफेयर ट्रस्ट द्वारा बारीडीह स्थित सेलिब्रेशन मैरिज हॉल में बुजुर्गों के सानिध्य में उनके आशीर्वाद से सावन उत्सव मनाया गया। कार्यक्रम की खासियत तीन पीढ़ी ने एक साथ सावन को सेलिब्रेट किया।कार्यक्रम की मुख्य अतिथि जमुई की समाजसेवी- शिक्षाविद श्रीमती यश देवी, आकाशवाणी के लोक संस्कार गीत की गायिका श्रीमती शकुंतला मिश्रा, महिला तैराक श्रीमती रानी शुक्ला थी। इनको संस्था के तरफ से बुके एवं शाॅल ओढाकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत पूर्णिमा शुक्ला ने गणेश वंदना गाकर की।अध्यक्ष पल्लवी दीप ने कहा कार्यक्रम का उद्देश्य वयोवृद्ध को नई पीढ़ी की बच्चियों के साथ एक मंच पर लाकर मॉनसून के खूबसूरत महीने को हर्षोल्लास के साथ मनाना। संरक्षक सीता सिंह ने कहा सावन महोत्सव में ज्यादातर वयोवृद्ध को शामिल नहीं किया जाता जिससे यह उपेक्षित महसूस करते हैं हमारी एक अतिथि 94 बर्ष और बाकी दो अतिथि 80 बर्ष से ऊपर की हैं।कार्यक्रम का संचालन संगीता मिश्रा ने किया।

कार्यक्रम में सावन क्वीन का चुनाव ना करके सारी बच्चियों को सावन प्रिंसेस का खिताब देते हुए उन्हें टियारा पहनाया गया। अनामिका मिश्रा और सृष्टि गुप्ता की जोड़ी ने मनमोहक नृत्य पेश किया।
कार्यक्रम को सफल बनाने में अध्यक्ष पल्लवी दीप, संरक्षक सीता सिंह, संगीता मिश्रा, जूली सिंह, शिल्पी सिंह, मंजू सिंह, रितु, मंजू पात्रा, पूर्णिमा शुक्ला, अंजू, उषा, मीनू, पूनम सिंह, रीति झा एवं बच्चियों में प्रिया सिंह, अनामिका मिश्रा, प्रिया मिश्रा, सृष्टि गुप्ता, लावण्या सिंह, प्रियल, पलक, परीसा, आयुषी की भूमिका महत्वपूर्ण रही।

Related Articles

Back to top button