FeaturedJamshedpurJharkhandSaraikela-kharshawa

सरायकेला के चांडिल में एनएच- 33 पर भीषण सड़क हादसा,बाइक सवार को बचाने के चक्कर में विपरीत दिशा से आ रहे हाइवा से टकराकर धू- धू कर जल उठा कार

समय पर नहीं पहुंची दमकल, ग्रामीणों के सहयोग से पाया आग पर काबू,दुर्घटना में कार सवार दो युवक झुलसे, बाइक सवार भी गंभीर

चांडिल ;सरायकेला जिले के चांडिल थाना क्षेत्र के टाटा – रांची नेशनल हाईवे पर दुर्घटना के बाद एक कार में आग लग गई और देखते ही देखते धू- धू कर पूरी कार जल गई. घटना रविवार देर रात की है. चांडिल थाना क्षेत्र के शहरबेड़ा स्थित दलमा चौक पर उस वक्त अफरा तफरी का माहौल बन गया, जब एक कार में दुर्घटना के बाद आग लग गई. बताया जाता है कि सड़क पार कर रहे एक मोटरसाइकिल सवार को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. डिवाइडर से टकराने के बाद कार सड़क के दूसरे लेन पर चली गई और एक अज्ञात हाइवा से टकरा गई. इसके बाद ही कार में आग लगी. कार में सवार दो व्यक्ति भी झुलस गए हैं लेकिन वह खतरे से बाहर हैं. इधर, मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हैं. दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घायलों को एम्बुलेंस से जमशेदपुर भेजा. दुर्घटना के बाद सड़क के एक लेन पर काफी समय तक आवागमन बाधित रही. उधर सूचना मिलते ही चांडिल थाना प्रभारी अजित कुमार दलबल के साथ पहुंचे हैं और मामले की छानबीन में जुट गए.

समय पर नहीं पहुंची दमकल

आग लगने के करीब 50 मिनट तक दमकल नहीं पहुंची. इसके चलते कार पूरी तरह से खाक हो गई. करीब 50 मिनट बाद दमकल पहुंची और अंतिम समय में आग बुझाया, यदि समय पर दमकल पहुंच जाती तो शायद कार को पूरी तरह से जलने से बचाया जा सकता था.

Related Articles

Back to top button