FeaturedJamshedpurJharkhand

वास्तु विहार एवं मुंशी मोहल्ला क्षेत्र में अभियान चलाकर सप्लाई लाइन से सीधे जुड़े हुए इलेक्ट्रिक उपकरण,मोटर जप्त किया गया

उलीडीह क्षेत्रों में डोर टू डोर जल संयोजन के लिए कैंप किया गया

जमशेदपुर । मानगो नगर निगम क्षेत्र अंतर्गत प्रायः आम नागरिकों के द्वारा पानी से संबंधित समस्या का शिकायत प्राप्त हो रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार iलोगों के द्वारा बताया जा रहा है कि निचले क्षेत्र में रहने वाले लोगों के द्वारा जल संयोजन के दौरान मीटर लगा दिया जाता है इसीलिए ऊपरी क्षेत्रों एवं अन्य क्षेत्रों में पानी की समस्या उत्पन्न हो रही है और इन क्षेत्रों में पानी कम मिल पाता है। इसके जांच हेतु उपायुक्त महोदया के निर्देश में नगर निगम में जांच दल का गठन किया गया है।
वास्तु विहार एवं मुंशी मोहल्ला में डोर टू डोर विजिट कर अवैध रूप से मोटर लगाने वाले लोगों के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए कुल 52 मोटर जप्त किया गया।
लोगों को इस संदर्भ में चेतावनी भी दी गई। ज्ञातव्य हो कि सप्लाई लाइन में सीधे जुड़े हुए इलेक्ट्रिक उपकरण,मोटर को जप्त किया गया, चुकी मानगों में जल की समस्या हो रही है और बड़े-बड़े मोटर सप्लाई लाइन में ही जोड़ दिया गया है जिसके चलते अन्य लोगों को पानी सुचारु ढंग से नहीं मिल पा रहा है।
कार्यपालक पदाधिकारी मानगो नगर निगम के साथ-साथ जांच टीम एवं नगर प्रबंधकों के द्वारा कैंप कर अवैध कनेक्शन की करने वाले लोगों को अपने कनेक्शन को रेगुलर करने की जानकारी दी गई एवं मोटर नहीं लगाने की चेतावनी दी गई। उलीडीह एवं अन्य क्षेत्रों में डोर टू डोर पानी कनेक्शन के लिए सर्वे किया गया एवं लोगों को पानी कनेक्शन के लिए आवेदन फॉर्म भरवाया गया। कार्यालय के सीओ और सीआरपी के द्वारा डोर टू डोर सर्वे कर आवेदन फॉर्म भरने का कार्य किया जा रहा है। टीम के प्रशिक्षु कार्यपालक पदाधिकारी सृष्टि दीप्रिया मिंज ,चंदन कुमार, नगर प्रबंधक राहुल कुमार,जितेंद्र कुमार,निशांत कुमार सहायक अभियंता संतोष कुमार, कार्यालय कर्मी कुमार अंशुमन एवं अन्य उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button