FeaturedJamshedpurJharkhand

मौलाना अंसार खान को मानगो के गैर मुस्लिम बहुल इलाकों में बिजली की समस्याओं से नहीं है कोई मतलब

जमशेदपुर: जिला कांग्रेस के उपाध्यक्ष मौलाना अंसार खान मौलाना अंसार खान मंत्री बन्ना गुप्ता द्वारा प्रतिनियुक्त विधायक प्रतिनिधि है।बिजली की समस्याओं को देखते हैं और उसका निदान कराते हैं। मानगो के मुस्लिम बहुल इलाकों तक ही बिजली की समस्याओं का समाधान कराने में व्यस्त रहते हैं, लेकिन इनकी नजर मानगो के गैर मुस्लिम इलाकों में नही पड़ती। इसके साथ ही मंत्री बन्ना गुप्ता का जमशेदपुर पश्चिम विधानसभा मे बिस्तूपुर, कदमा, सोनारी भी आता है, लेकिन विधायक प्रतिनिधि मौलाना अंसार खान को इन क्षेत्रों की कभी भी याद नहीं आती है।
इतना ही नहीं बल्कि मंत्री बनना गुप्ता को भी गैर मुस्लिम इलाकों की समस्याओं से परहेज रहता है। हालाकि बिजली मरम्मत का काम मानगो नगर निगम की ओर से होता है, जिस पर अंसार खान नजर रखते हैं और बिजली के समस्याओं का समाधान कराते हैं

अंसार खान ने क्षेत्रों में कराया बिजली समस्या का समाधान
झारखंड राज्य के स्वास्थ्य मंत्री श्री बन्ना गुप्ता के निर्देशानुसार पश्चिम विधानसभा विधायक प्रतिनिधि एवं पूर्वी सिंहभूम जिला कांग्रेस कमेटी के जिला उपाध्यक्ष अंसार खान के नेतृत्व में मानगों के कई क्षेत्रों में स्ट्रीट लाइटों के तारों की कार्बन को ठीक कराया गया। अंसार खान ने बताया लगातार बारिश होने के कारण बारिश में काम करने में काफी परेशानी हो रही है, लेकिन पब्लिक की परेशानी को देखते हुए बारिश में भी काम कराया जा रहा है। अंसार खान ने कहा कुछ स्ट्रीट लाइट की कंप्लेन पेंडिंग में है जैसे-जैसे बारिश कम होगी उन्हें जल्द से जल्द ठीक करा दिया जाएगा। मंगलवार को जवाहर नगर रोड नंबर 14, जवाहर नगर क्रॉस रोड नंबर 14 फजल कॉलोनी, जवाहर नगर क्रॉस रोड नंबर 14 पहाड़ी पर, जवाहर नगर रोड नंबर 13 मोती महल लाइन, चेपा पुल एनएच कॉलोनी, रोड नंबर 3, रोड नंबर 7 बावन गोड़ा चौक मुस्तफा खेती इन क्षेत्रों में स्ट्रीट लाइटों को ठीक कराया गया। मानगो नगर निगम के इस कार्य करने के लिए मानगो नगर निगम के सिटी मैनेजर श्री निषात ने इलेक्ट्रिशियन अशोक और ऑटो ड्राइवर श्याम को भेजा गया। अंसार खान का सहयोग मोहम्मद आदिल खान, मोहम्मद शकील सिद्दीकी और बस्ती वासियों ने किया।

Related Articles

Back to top button