FeaturedJamshedpurJharkhandNational

मुख्यमंत्री के प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर वरीय प्रभारी-सह- उप विकास आयुक्त ने की पदाधिकारियों के साथ बैठक, तैयारियों को लेकर दिया आवश्यक दिशा-निर्देश

जमशेदपुर। मुख्यमंत्री, झारखण्ड श्री चम्पाई सोरेन का 07 मार्च को जमशेदपुर सदर प्रखंड के बालिगुमा में मेघा डेयरी प्लांट शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल होना प्रस्तावित है। जिला दण्डाधिकारी सह उपायुक्त श्री अनन्य मित्तल के निर्देशानुसार कार्यक्रम के सफल आयोजन हेतु वरीय प्रभारी-सह- उप विकास आयुक्त श्री मनीष कुमार ने सभी संबंधित विभागों के प्रशासनिक अधिकारी के साथ बैठक कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिया । उन्होने कहा कि उक्त कार्यक्रम को लेकर सभी विभाग अपनी तैयारी पहले से पूर्ण कर लें। साथ ही सभी विभाग आपसी समन्वय स्थापित करते हुए कार्यों को गति के साथ करें। ताकि उक्त कार्यक्रम का सफल संचालन सुनिश्चित कराया जाय । आगे उन्होंने कहा कि उक्त कार्यक्रम को लेकर जो भी कार्य अभी तक पूरा नहीं हुआ है, उसे तत्काल रूप से पूर्ण करें।

उप विकास आयुक्त ने कहा कि जिला दण्डाधिकारी सह उपायुक्त के द्वारा कार्यक्रम के सफल आयोजन हेतु आवंटित कार्यों को ससमय संपादित करें। मुख्य अतिथि के अलावा सभी सम्मानित जनप्रतिनिधियों के बैठने की व्यवस्था, लाभुकों के बैठने की व्यवस्था, पेयजल आपूर्ति, शौचालय, मेडिकल टीम, एंबुलेंस की उपलब्धता के साथ-साथ अन्य व्यवस्थाओं को जल्द से जल्द दुरुस्त कर लें। कार्यक्रम के सफल क्रियान्वयन को लेकर विभिन्न कमिटी का गठन करते हुए सभी संबंधित को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया गया है।

Related Articles

Back to top button