ChaibasaFeaturedJamshedpurJharkhand

मंत्री बन्ना गुप्ता किसी एक धर्म के हो जाइए: अभय सिंह

जमशेदपुर।भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं धनबाद के संगठन प्रभारी अभय सिंह ने कहा की एक ओर स्वास्थ मंत्री द्वारा दोमुहानी में आगामी शिवरात्रि के दिनों नागा साधुओं का शाही स्नान करा रहे है साथ ही भजन संध्या में भोजपुरी गायक भरत शर्मा के द्वारा भजन संध्या हो रह है, दूसरी ओर उनकी ही सरकार ने बाबा बैद्यनाथ धाम में महाशिवरात्रि को सरकार एवम स्थानीय प्रशासन के द्वारा जानबूझकर 144 धारा लागू किया गया है इसका सीधा अर्थ है सरकार नही चाहती है की उस दिन शिवरात्रि के दिन किसी भी प्रकार का शोभा यात्रा नही निकले। अभय सिंह ने कहा मंत्री बन्ना गुप्ता को स्पष्ट करना चाहिए उनके सामने देवघर के मामले में ताला क्यों लगा हुआ है। देवघर के लोग उदास रहते है यहां तक कि स्थानीय सांसद निशिकांत दुबे को सरकार के इस हिंदू विरोधी निर्णय के विरोध में हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाना पड़ रहा है आए दिन जब से सरकार बनी है तब से हिंदू विरोधी मानसिकता का उजागर हुआ है एक और किसी भी मामले में जमशेदपुर में अल्पसंख्यकों के द्वारा हुडदंग किया जाता है लेकिन मंत्री बन्ना गुप्ता केवल वोट बैंक की राजनीति के कारण चुप्पी साध लेते हैं। आज भी गायों की तस्करी होती है कभी भी मंत्री बन्ना गुप्ता ने इस पर घनघोर विरोध नहीं किया चाहे वह मानगो के मैदान का मामला हो चाहे शास्त्री नगर का मामला हो हमेशा अल्पसंख्यक तुष्टीकरण की राजनीति कर लोगों के अंदर में भय का वातावरण पैदा किए।
हिंदुओं को वोट बैंक की राजनीति के तहत भगवान नजर आने लगे जिस कांग्रेस के लोगों ने राम जन्मभूमि का विरोध किया आज वे लोग भगवान राम की आरती उतारने लगे इससे स्पष्ट हो गया कि समय-समय पर चोला बदल कर बन्ना गुप्ता द्वारा जनता को मूर्ख बनाने का काम कर रहे हैं
अल्पसंख्यकों को खुश करने के लिए बन्ना गुप्ता ने शास्त्रीनगर में जाकर बनते हुए सड़क को रुकवा दिया आखिर क्यों ?

क्या वहां के हिंदुओं से उन्होंने इस विषय में कोई सवाल किया क्या उनके पास कोई उत्तर है-
अल्पसंख्यक समुदाय को खुश करने के लिए कभी हनुमान चालीसा तो कभी कलमा पड़ने लगते है। बन्ना गुप्ता के द्वारा ओछी राजनीति की जा रही है जिसे हिंदू समाज कभी माफ करनेवाला नही है बांग्लादेशी कभी पकड़ाया हो या आजाद नगर से आतंकवादी कभी भी बन्ना गुप्ता के द्वारा इसका विरोध नहीं किया जाना ये संदेहास्पद राजनीति की ओर इशारा करती है भारतीय जनता पार्टी इस पर चुप नहीं बैठेगी । उक्त बातो के साथ अभय ने कहा बहुत ही जल्द अट्ठारह फरवरी महाशिवरात्रि के बाद हिंदू समाज गंगाजल लेकर उस स्थान को पवित्र करेगी जहां पर बन्ना गुप्ता के हाथ का सहयोग के साथ खड़ा है इस पर गंभीरता से उक्त स्थान में सभा कर जनता को पोल खोल अभियान करेगी।

Related Articles

Back to top button