CRIMEJamshedpurJharkhand

बर्मामाइंस में दारा की हत्या का मुख्य आरोपी अनूप बंगाली पुरूलिया से गिरफ्तार

जमशेदपुर: बर्मामाइंस थाना क्षेत्र के विनोवा आश्रम के पास 6 जुलाई की रात अमित सिंह उर्फ दारा की गोली मारकर की गयी हत्या के मामले की गुत्थी पुलिस ने सुलझा दिया है. मामले का मुख्य आरोपी अनूप बंगाली उर्फ अनूप चक्रवर्ती को पुलिस ने हथियार के साथ पुरूलिया से गिरफ्तार कर लिया है. वर्तमान में वह बागबेड़ा लाल बिल्डिंग में किराये का मकान में रह रहा था. इसका खुलासा बुधवार को एसएसपी डॉ. एम तमिल वाणन ने पुलिस ऑफिस में प्रेसवार्ता कर किया. प्रेसवार्ता में सिटी एसपी के विजय शंकर, एएसपी सुभांशु जैन भी मौजूद थे।

छोटा सोनू के जगह मारा गया दारा
एसएसपी ने बताया कि घटना दिन छोटा सोनू की हत्या की योजना बनायी गयी थी. इस बीच सोनू चक्रवर्ती और अनुप के बीच हथियार की छीना-झपटी हो रही थी. अचानक से गोली चल गयी और गोली दारा को जाकर लग गयी थी।

छह लोग बैठकर खा-पी रहे थे
घटना की रात 9.30 बजे कुल छह लोग खा-पी रहे थे. बाकी की गिरफ्तारी के लिये भी बर्मामाइंस पुलिस अभी छापेमारी कर रही है. सभी का नाम पुलिस को पता चल गया है. अनूप के बारे में पुलिस का कहना है कि वह दो साल पहले ही जेल से जमानत पर छूटा था. वह इसके पहले भी लूट और डकैती के मामले में जेल जा चुका है।

चार माह से था छोटा सोनू से विवाद
एसएसपी ने बताया कि छोटा सोनू और अनुप बगंली के बीच पिछले चार माह से विवाद चल रहा था. विवाद के कारण ही योजना बनाकर घटना की रात छोटा सोनू को विनोवा आश्रम में बुलाया गया था. एसएसपी ने कहा कि घटना के दिन दारा का भाई ने झूठा मामला दर्ज कराया गया था. जांच में पता चला कि सच्चाई कुछ और है।

Related Articles

Back to top button