FeaturedJamshedpurJharkhand

पीएमयू टीम के साथ राजस्व संग्रहण को लेकर कार्यपालक पदाधिकारी दीपक सहाय ने बैठक कर किया समीक्षा आईपीएल


मानगो नगर निगम के कार्यपालक पदाधिकारी दीपक सहाय ने राजस्व संग्रहण को लेकर समीक्षात्मक बैठक किया।समीक्षात्मक बैठक में पीएमयू टीम के अधिकारी उपस्थित रहे तथा स्पैरो ट्रैक के कर्मी एवं नगर प्रबंधक उपस्थित रहे।
कार्यपालक पदाधिकारी सहाय ने जल संयोजन के संबंध में बताया कि सभी घरों में मीटर लगाना आवश्यक है टीम बनाकर प्रत्येक घर में मीटर का जांच किया जाएगा। मीटर नहीं पाए जाने पर लोगों पर नगर पालिका अधिनियम के तहत कार्रवाई किया जाएगा एवं जुर्माना वसूला जाएगा।
ट्रेड लाइसेंस के संदर्भ में कार्यपालक पदाधिकारी ने बताया की एक अलग अलग टीम बनाकर प्रत्येक दुकान का सर्वे किया जाएगा जिसमें किन्ही दुकान के द्वारा अगर ट्रेड लाइसेंस नहीं लिया गया हो वैसे दुकान के मालिक पर नगर पालिका अधिनियम के तहत कार्रवाई करते हुए जुर्माना वसूला जाएगा।
कार्यपालक पदाधिकारी ने बताया पिछले वित्तीय वर्ष में होल्डिंग टैक्स के बकायेदारों इस वित्तीय वर्ष में होल्डिंग टैक्स की राशि जमा नहीं किए हैं उनको नोटिस निर्गत किया जाएगा एवं आवश्यक कार्रवाई किया जाएगा।
कार्यपालक पदाधिकारी ने नगर प्रबंधक राहुल कुमार को निर्देशित कार्यों को पूरा करने का सख्त निर्देश दिया। इस अवसर पर पीएमयू टीम के पंकज गोयल, अंकित कुमार, नगर प्रबंधक राहुल कुमार स्पायरोटेक के शिवम कुमार आदि उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button