FeaturedJamshedpurJharkhand

टुइलाडूंगरी गुरुद्वारा के लंगर हॉल निर्माण में संगत ने की कारसेवा

सीजीपीसी प्रधान भगवान सिंह ने गुरुद्वारा प्रबंधन को दिया बधाई सन्देश

जमशेदपुर। टुइलाडूंगरी गुरुद्वारा प्रबंधक कमिटी द्वारा गुरुद्वारा परिसर में नए लंगर हॉल के निर्माण के मद्देनजर की छत की ढलाई की गयी जिसमे सिख संगत ने कारसेवा कर पुनीत कार्य में अपना योगदान दिया।
शनिवार को टुइलाडूंगरी गुरुद्वारा में अरदास उपरांत गुरु महाराज श्री गुरु ग्रन्थ साहिब से आज्ञा लेकर लंगर हॉल के दूसरे तल्ले की छत ढलाई प्रारम्भ की गयी। इस मौके पर विभिन्न गुरुद्वारों के प्रधान, महासचिव के आलावा सचखंड श्री पटना साहिब के महासचिव इंदरजीत सिंह सेंट्रल गुरद्वारा प्रबंधक कमिटी (सीजीपीसी) के प्रधान भगवान सिंह सहित सिख समाज के कई गणमान्य शख्सियतों ने सेवा में भाग लिया।
इस अवसर पर सीजीपीसी अध्यक्ष सरदार भगवान सिंह ने टुइलाडूंगरी गुरुद्वारा के प्रधान सुखराज सिंह को बधाई देते हुए कहा कि लंगर हॉल का दूसरा तल्ला बन जाने से संगत और कमिटी को काफी राहत होगी क्योंकि लंगर छकने के लिए संगत को कतार में आने की आवश्यकता नहीं होगी। सरदार इंदरजीत सिंह ने भी समस्त गुरुद्वारा कमिटी को निर्माण कार्य की बधाई दी। इस अवसर पर इंदरजीत सिंह और भगवान सिंह सहित कुलविंदर सिंह पन्नू, कुलविंदर सिंह, सुखविंदर सिंह राजू, सतवीर सिंह सोमू , सुखविंदर सिंह, गुरनाम सिंह बेदी, चंचल भाटिया व रणजीत सिंह ने सेवा कार्य में अपनी भागीदारी निभायी।

Related Articles

Back to top button