FeaturedJamshedpur

टीनप्लेट अस्पताल की व्यवस्था वर्ल्ड क्लास बनाने पर सहमति बनी : राकेश्वर पांडेय

जमशेदपुर। गोलमुरी टिनप्लेट वर्कर्स यूनियन के कार्यकारिणी की बैठक यूनियन के सभा हाल में यूनियन अध्यक्ष श्री राकेश्वर पांडेय की अध्यक्षता में संपन्न हुई। सबसे पहले पिछले दिनों अपने से बिछड़े हुए साथियों की याद में दो मिनट का मौन धारण कर उनको श्रद्धांजलि अर्पित की गई। उसके बाद पिछली कार्यकारिणी की बैठक का बयोरा एवम यूनियन के आय व्यय का लेखा जोखा हाउस के सामने रखा गया। उसे हाऊस में पास किया गया। इस बैठक में सदस्यों द्वारा जो मुख्य बातें कही गई वो इस प्रकार हैं

कोवीड 19 कोरोना काल की समस्या के दौरान प्रबंधन और यूनियन ने मिलकर कंपनी के कर्मचारी एवं उसके परिवार के सदस्यों को जिन्होंने कंपनी, समाज एवम देश के लिए काम किया है उनकी पूरी तरह से सहायता की है। अस्पताल की व्यवस्था को वर्ल्ड क्लास बनाने की बात हुई कोरोना काल में अस्पताल में डॉक्टरों, नर्सों, स्टाफ, स्वीपर एवं अन्य सभी कर्मचारियों ने जो योगदान दिया। उस पर पूरी यूनियन ने सभी को अपना धन्यवाद दिया। कर्मचारी की बच्चों की बहाली की प्रक्रिया में डिप्लोमा, मैट्रिक, इंटर, एवम ग्रेजुएशन पास किए बच्चों की बहाली शुरू करने की मांग की गई अभी तक इस साल में करीब करीब 50 से 55 कर्मचारियों के बच्चों की नौकरी हुई है। इनकम टैक्स भरने की प्रक्रिया को और सरल बनाने की मांग की गई। सालाना लाभ अच्छा एवम ज्यादा हुआ है इस कारण अच्छी बोनस जल्द से जल्द करवाने की मांग की गई। कैंटीन में सुविधाएं बढ़ाने एवम वर्ल्ड क्लास बनवाने की मांग की गई। टिनप्लेट रिक्रिएशन क्लब में भी वर्ल्ड क्लास की सुविधाएं देने की मांग की गई।
अंत में अध्यक्ष ने प्रबंधन और यूनियन को मिलकर के आपसी सहयोग से सुरक्षा, उत्पादन एवं उत्पादकता पर जोर देते हुए कंपनी को और अधिक उन्नति की ओर ले जाने की बात कही, वेलनेस एट वर्कप्लेस मेडिकल एग्जामिनेशन के तहत सभी कर्मचारियों को मेडिकल चेकअप करवा लेने, वैक्सीनेशन करवा लेने पर जोर दिया इस अवसर पर यूनियन के अध्यक्ष श्री राकेशवर पांडे, उपाध्यक्ष परविंदर सिंह सोहल, महेंद्र सिंह ,सतनाम सिंह ,गौतम डे ,मुन्ना खान , ए रमेश राव पी एन सिंह, एन के ओझा, दलजीत सिंह,संजय कुमार इंद्रजीत सिंह, वकील खान, राजकुमार सिंह, साईं बाबू राजू, पी रविशंकर, के एन खान, संग्राम किशोर दास, संजय कुमार सिंह,भूपेंद्र कुमार सिंह, संजीव प्रसाद, अवधेश प्रसाद, जगजीत सिंह,बद्रीनाथ प्रसाद, जयशंकर सिंह, रणजीत सिंह,काशीनाथ राय, मोहिबुल रहमान श्रीमती इरावाति लकड़ा, अमृत कुमार झा, बलदेव सिंह, हरि शंकर कुमार उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button