FeaturedJamshedpurJharkhand

जमशेदपुर की जनता के लिए जुबली पार्क को एक बार फिर से पूरी तरह से खोला जाए -डॉ अजय

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और जमशेदपुर के पूर्व सांसद,आईपीएस डॉ अजय कुमार ने यूटीलिटीज इंफ्रास्ट्रक्चर एंड सर्विसेज लिमिटेड (जुस्को) के प्रबंध निदेशक को पत्र लिखकर जमशेदपुर की जनता के लिए जुबली पार्क को एक बार फिर से पूरी तरह से खोलने का अनुरोध किया।

डाॅ.अजय कुमार ने प्रबंध निदेशक को पत्र में कहा है टाटा स्टील की स्थापना के 50 वर्ष पूरे होने पर कंपनी ने शहरवासियों को जुबिली पार्क के रूप में तोहफा दिया था लेकिन आज साकची और बिष्टुपुर को जोड़ने वाले दोनों जुबली पार्क के प्रवेश द्वार बंद कर दिए गए हैं और अपरिहार्य कारणों से जुबली पार्क की सड़कों को भी खोद दिया गया है जिसके कारण मॉर्निंग वॉकर्स को पार्क के दोनों मेन गेट पर बैरिकेडिंग होने के चलते परेशानी हो रही है। पार्क में आने वालों को झुककर प्रवेश करना पड़ता है। जुबली पार्क रोड के बंद होने से यातायात की समस्या में भी वृद्धि हुई है। पार्क होकर जाने वाली सड़क से आवाजाही होने से बिष्टूपुर, कदमा एवं सोनारी क्षेत्र से साकची आने वालों को सहूलियत एवं समय की बचत होती थी ।

डॉ अजय ने अनुरोध किया कि जमशेदपुर की जनता के लिए जुबली पार्क को एक बार फिर से पूरी तरह से खोला जाना चाहिए क्योंकि जुबली पार्क जमशेदपुर और यहां तक कि झारखंड के लोगों के लिए एक मुख्य आकर्षण का केंद्र है।

Related Articles

Back to top button