FeaturedJamshedpurJharkhand

चेंबर ऑफ कॉमर्स का प्रतिनिधिमंडल बन्ना गुप्ता से मिला, मंत्री का आश्वासन व्यापारियों का अहित नहीं होने देंगे

जमशेदपुर: जमशेदपुर चेंबर ऑफ कॉमर्स तथा साकची बाजार के व्यापारी दुकानदारों का संयुक्त प्रतिनिधिमंडल झारखंड के स्वास्थ्य एवं आपदा प्रबंधन मंत्री बन्ना गुप्ता से मिला और सैरात की दर में अप्रत्याशित वृद्धि पर होने वाली आर्थिक परेशानियों को उनके समक्ष रखा तथा एक मांग पत्र भी उनके सुपुर्द किया।
प्रतिनिधिमंडल को आश्वस्त करते हुए मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि उनकी परेशानियों को सरकार के समक्ष रखा जा चुका है और सरकार व्यापारियों का अहित किसी भी सूरत में नहीं होने देगी। प्रतिनिधिमंडल के समक्ष ही उन्होंने आला पदाधिकारियों से जानकारी प्राप्त की और आवश्यक निर्देश दिए।
वहीं उन्होंने सरकारी प्रावधान का हवाला देते हुए संयुक्त अपील जिला समाहर्ता उपायुक्त में दायर करने की सलाह दी। इसके साथ ही उन्होंने आश्वस्त किया कि व्यापारी समाज के अभिन्न अंग है और उनके दुख तकलीफ में सरकार एवं हर वर्ग उनके साथ है।
पूछे जाने पर पंकज अग्रवाल, मनीष अग्रवाल, हरविंदर सिंह मंटू, शंकर मित्तल, मनजीत सिंह, शिबू, रितेश एवं अन्य ने कहा कि उन्हें मंत्री एवं सरकार तथा जिला प्रशासन पर भरोसा है और वे निश्चय ही उचित कदम उठाएंगे जिससे किसी भी वर्ग का नुकसान नहीं हो और महंगाई पर विपरीत असर पड़े।
इस प्रतिनिधिमंडल में सरदार दलबीर सिंह, कमल, मनोज, हरि, साहू जी आदि शामिल थे।

Related Articles

Back to top button