FeaturedJamshedpur

गोविन्दपुर सड़क के लिए डीसी को रिमाइंडर

जमशेदपुर;गोविंदपुर सर्वदलीय संघर्ष समिति द्वारा 1200 लोगों के हस्ताक्षर युक्त मांगपत्र दो महीने पहले उपायुक्त महोदय को सौंपा गया था उपायुक्त महोदय ने प्रतिनिधिमंडल को दो महीने के उपरांत बरसात बाद सड़क निर्माण का साकारात्मक एवं मजबूत आश्वासन दिया था ! जिसमें गोविंदपुर के डिस्पेंसरी मोड़ से राम मंदिर होते हुए फाटक तक एवं हाट बाजार के जर्जर सड़क का पुर्ननिर्माण, अन्ना चौक से पीपला तक फोरलेन सड़क के अधुरे कार्य को अविलंब पूरा किया जाने, एलीवेटर फ्लाईओवर बनाए जाने एवं जलापूर्ति योजना के तहत पानी के कनेक्शन को घर घर पहुंचाने व पानी के पाइप लीकेज को बंद कर सुचारू रूप से जलापूर्ति शुरू कराने के संबंध में मांग शामिल था !
आज दो महीने बाद गोविन्दपुर सर्वदलीय संघर्ष समिति का प्रतिनिधिमंडल पुनः उपायुक्त महोदय को रिमाइंडर सौंपा ! एवं दुर्गा पूजा से पुर्व तमाम समस्याओं के ठोस निराकरण की मांग की ! अब गोविन्दपुर की आम जनता जिला प्रशासन के अलावा सांसद विधुत वरण महतो व विधायक मंगल कालिंदी की ओर आशा भरी निगाह से देख रही है !
समिति ने यह भी स्पष्ट कर दिया है कि दुर्गा पूजा से पूर्व यदि प्रशासन ठोस पहल नहीं करती है तो पुजा खत्म होते ही गोविंदपुर सर्वदलीय संघर्ष समिति के बैनर तले गोविंदपुर के लोग आगे की रणनीति तय कर बृहद आमरण आंदोलन करेंगे ।
रिमाइंडर सौंपने वालों में विजय यादव, सुभाष उपाध्याय, राधेश्याम सिंह, राजेन्द्र सिंह, कमलेश सिंह, परितोष सिंह, देवशरण सिंह, दिनेश कुमार सिंह प्रमुख रूप से शामिल हुए हैं ।

Related Articles

Back to top button