FeaturedFestivalJamshedpurKashmir

गोलमुरी में छठ व्रतधारियों के लिए भारतीय जनतंत्र मोर्चा ने किया लौकी का वितरण

जमशेदपुर पूर्वी के विधायक के निर्देशानुसार भाजमो जमशेदपुर महानगर के द्वारा जमशेदपुर के विभिन्न मंडल क्षेत्रों में शुद्ध गेंहू एवं लौकी का निशुल्क वितरण किया गया. भाजमो द्वारा जमशेदपुर पूर्वी विस के बारिडीह चौक, भुइयांडीह लिट्टी चौक, सितारामडेरा तारापोर सकूल के सामने, गोलमुरी बाजार, बिरसानगर पूर्वी सिद्धो कान्हू चौक, बिरसानगर पश्चिम 6 नम्बर जोन फुटबाल मैदान, लक्ष्मीनगर शिव मंदिर के पास के पास शिविर लगाकर लौकी एवं गेंहू का निशुल्क वितरण किया गया.
वही गोलमुरी मंडल के तरफ से छठ व्रतधारियों के लिए लौकी का वितरण किया गया
शिविर में उपस्थित विधायक सरयू राय के निर्देश पर गठित छठ घाट सुविधा एवं प्रबंध समिती की संयोजिका मंजु सिंह ने कहा की जमशेदपुर पूर्वी के विधायक एवं मोर्चा के संरक्षक सरयू राय के दिशानिर्देश पर जमशेदपुर के तमाम मंडलों में शिविर लगाकर छठ व्रतियों के लिए सेवा प्रदान करने का कार्य किया गया है. जमशेदपुर में पहली बार छठ पुजा में सेवा की कमान महिलाओं ने संभाली है. समीती की महिलाएं क्षेत्र के प्रत्येक घाट में सक्रीय रहेंगी और घाटों में व्यवस्थाओं के देख रेख में अपना योगदान देंगी. श्री सरयू राय के निर्देश पर दिनांक : 29 अक्टूबर शनिवार को प्रातः 09:00 बजे से से विधानसभा कार्यालय से सभी फलों से निर्मित 2100 सूप का निशुल्क वितरण किया जाएगा.
इस कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष सुबोध श्रीवास्तव,महिला मोर्चा अध्यक्ष मंजू सिंह,जन सुविधा प्रतिनिधि हरे राम सिंह,गोलमुरी विधायक प्रतिनिधि असीम पाठक,अनिकेत सावरकर,राजू सिंह एवं काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker