FeaturedNationalUttar pradesh

गोंडा एसपी संतोष कुमार मिश्रा ने दुर्गापूजा, दसहरा को लेकर थाना कटरा बाजार क्षेत्र में संभ्रान्त व्यक्तियों के साथ की पीस कमेटी की बैठक

नेहा तिवारी
पुलिस अधीक्षक गोण्डा संतोष कुमार मिश्रा ने थाना कटरा बाजार क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम बरांव में संभ्रान्त व्यक्तियों के साथ पीस कमेटी की बैठक की जिसमे पुलिस अधीक्षक ने उपस्थित संभ्रान्त व्यक्तियों से वार्तालाप कर त्यौहारो के सबंध में किसी भी प्रकार की कोई समस्या के बारे में जानकारी की तथा उपस्थित सभी लोगो से त्योहारो को सकुशल व शान्तिपूर्ण ढंग से सपन्न कराने में सहयोग करने के लिए अपील की जिस पर सभी ने त्यौहारो को आपसी भाईचारे के साथ व शान्तिपूर्ण व शौहार्दपूर्ण ढग से सपन्न कराने में सहयोग कराने का आश्वासन दिया। साथ ही पुलिस अधीक्षक ने त्याहरो के दौरान गड़बड़ी पैदा करने वालो व असामाजिक तत्वों के विरूद्ध कड़ी कार्यवाही करने के दिए चेतावनी दी। तत्पश्चात पुलिस अधीक्षक ने थाना कटरा बाजार क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम बरांव ,खिदूरी जोगिपुरवा, रजवापुर, निदुरा इत्यादि में भारी पुलिस बल के साथ पैदल गस्त कर आमजनमानस को सुरक्षा का अहसास कराया।
इस दौरान क्षेत्राधिकार कर्नलगंज मुन्ना उपाध्यक्ष प्र0नि0 कटरा बाजार सुधीर कुमार सिंह क्षेत्र के तमाम संभ्रात व्यक्ति व अन्य पुलिस अधीक्षक / कर्मचारीगढ़ मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button