FeaturedJamshedpur

केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश टीएमएच में इलाजरत राम सिंह मुंडा का लिया स्वास्थ्य की हाल। अभी तक गिरफ्तारी नही होना दुर्भाग्यपूर्ण बताया।



जमशेदपुर; भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने बुधवार को टीएमएच में इलाजरत भाजपा अनुसूचित जाति जिला मीडिया प्रभारी राम सिंह मुंडा का स्वास्थ्य की जानकारी लेने पहुंचे. पिछले दिन मंगलवार को राम सिंह मुंडा को अपराधियों ने हमला कर घायल कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था.
इस अवसर पर पार्टी के सभी कार्यकर्ता उपस्थित थे.उन्होंने बताया कि वर्तमान सरकार में अपराधियों का बोलबाला है. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर लागातार हमला हो रहे है.उन्होंने कहा कि राम सिंह मुंडा भाजपा के वरिष्ठ नेता है. उन्होंने अपना जीवन पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ता के रूप में रहे है. उन्होंने पार्टी की ओर से दूसरे राज्य के चुनावों में भी बढ़चढ़ कर प्रचार प्रसार किया.उन्होंने बंगाल चुनाव में सांस्कृतिक राष्ट्रवाद को प्रखरता से समाज में रखने का काम किया.ऐसे कार्यकर्ता पर हमले हो रहे है और अपराधी बेखौफ घूम रहे है. यह निंदनीय और दुखद है.उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार करें. उन्होंने कहा कि पार्टी सरकार से मांग करती है कि अपराधियों पर अविलंब नियंत्रण करें. इससे पूरे प्रदेश की छवि धूमिल हो रही है. वे किसी प्रकार की राजनीति नहीं करना चाहते.प्रशासन अनुसंधान कर अपराधियों को पकड़ने का काम करे.वही केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने प्रशासन से दोषियों पर कार्रवाई का किया मांग
दूसरी ओर केन्द्रीय जनजाति मंत्री अर्जुन मुंडा ने भी टीएमएच पहुंचकर राम सिंह मुंडा से मिलकर स्वास्थ्य हाल जाना.उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार में आपराधिक घटनाएं ज्यादा घट रही है.पुलिस जल्दी जल्दी इस मामले में तहकीकात कर दोषियों को पकड़ने का काम करे.उन्होंने कहा कि राजनीतिक कार्यकर्ताओं पर हमला बंद होनी चाहिए.पार्टी इस तरह के हमले की निंदा करती है. यह गंभीर चिंता का विषय है.सरकार को इस तरह की घटनाओं पर शीघ्र रोकने का काम करना चाहिए.

Related Articles

Back to top button