FeaturedJamshedpurJharkhand

कुणाल षाड़ंगी ने किया हैदलजुड़ी पंचायत का दौरा, ग्रामीणों की समस्याएं सुनी तथा स्मार्ट स्टिक का भी किया वितरण

जमशेदपुर: पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी ने घाटशिला प्रखंड के हेदलजुड़ी पंचायत का दौरा करते हुए हेदलजुड़ी पंचायत भवन में ग्रामीणों के साथ बैठक किए। तथा समस्याएं सुनी ग्रामीणों ने कहा कि हेदलजुडी ग्राम के स्वास्थ्य केंद्र पर बहुत दिनों भवन बना है लेकिन अभी तक विभाग को हैंडोवर नहीं हुआ है तथा नेशनल हाईवे 18 से डूंगरीडीह तक हाईटेंशन तार के बदलने का भी आग्रह किया। कुणाल षाड़ंगी ने तुरन्त जिले के सिविल सर्जन से फोन करके इस समस्या का समाधान का आग्रह किया। अनिल कुमार महतो ने कहा कि उनकी जमीन स्वर्णरेखा परियोजना ने ले लिया है तथा उनकी जमीन के एवज में जो पैसे मिलना चाहिए वह उनको अभी तक नहीं दिया गया है। उनको भी कुणाल षाड़ंगी ने आश्वासन दिया कि उच्च पदाधिकारियों से बात कर उनकी भी समस्या का जल्द से जल्द समाधान करने की कोशिश करेंगे।तथा समाजसेवी हीरा सिंह के आग्रह पर हेदलजुड़ी पंचायत के विभिन्न ग्रामों से आए हुए कान्हू प्रामाणिक, शकुंतला महतो मोनो मोती पातर, अनंत लाल धौरिया, गीता रजक और हरिपद बास्के को वल्लभ यूथ ऑर्गेनाइजेशन के तरफ से स्मार्ट स्टिक मुहैया कराया।
स्मार्ट स्टिक मिलने से अब उनका जीवन आसान बनेगा। इस दौरान इन सब के चेहरे पर खुशी साफ दिख रहा था। सभी ने पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी और वल्लभ यूथ ऑर्गेनाइजेशन के प्रति आभार जताते हुए कहा कि ऐसे कठिन समय में संस्था ने उनकी परेशानी समझकर मदद की। इसे कभी नहीं भूला जा सकता है।

इस मौके पर उप-प्रमुख गोपाल कृष्ण अग्रवाल, मुखिया मिर्जा हसदा, पंचायत समिति सदस्य श्याम टूडू, वार्ड सदस्य दुक्रम सोरेन, समाजसेवी हीरा सिंह, प्रदीप कुमार पिंटू, सुभजित पात्रा,सोनाराम सोरेन, जवाहरलाल मुखर्जी, डॉ गोपाल मुखर्जी, उत्तम कुमार रजक,राजकुमार मुखर्जी, रमेश मुरमू अचिंत्य रजक और भी अनेकों ग्रामीण मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button