FeaturedJamshedpurJharkhand

ऑल इंडिया मैनेजमेंट एसोसिएशन ने इंट्रोड्यूस किया मैनेजमेंट एप्टीट्यूड टेस्ट 2.0

जमशेदपुर । ऑल इंडिया मैनेजमेंट एसोसिएशन भारत में मैनेजमेंट के लिए सर्वोच्च संगठन है। यह संगठन भारत में मैनेजमेंट स्किल और क्षमताओं को आगे बढ़ाने के लिए उद्योग, सरकार, शिक्षा जगत और छात्रों के साथ मिलकर काम करता है।
ऑल इंडिया मैनेजमेंट एसोसिएशन , मैनेजमेंट एप्टीट्यूड टेस्ट, एमबीए और पीजीडीएम प्रोग्राम में राष्ट्रीय स्तर की प्रवेश परीक्षा आयोजित करता है जो भारत भर के 600 से ज्यादा प्रतिष्ठित बिजनेस स्कूलों में एडमिशन के लिए अवसर प्रदान करती है ।मई 2024 से ऑल इंडिया मैनेजमेंट एसोसिएशन , मैनेजमेंट एप्टीट्यूड टेस्ट 2.0 की शुरुआत कर रहा है।
मैनेजमेंट एप्टीट्यूड टेस्ट जमशेदपुर में पेपर बेस्ड टेस्ट मोड में आयोजित किया जाना है। पेपर बेस्ड टेस्ट के लिए रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि 28 मई, 2024 है, और परीक्षा 2 जून, 2024 के लिए निर्धारित है। मैनेजमेंट एप्टीट्यूड टेस्ट परीक्षा पेपर आधारित टेस्ट (पीबीटी), कंप्यूटर आधारित टेस्ट (सीबीटी) और इंटरनेट आधारित टेस्ट (आईबीटी) में आयोजित की जाती है। मैनेजमेंट एप्टीट्यूड टेस्ट कैंडिडेट को उनकी प्राथमिकताओं के अनुरूप सबसे उपयुक्त परीक्षा मोड चुनने में सुविधा प्रदान करता है।

Related Articles

Back to top button