FeaturedJamshedpurJharkhand

कांग्रेस कार्यसमिति सदस्य एवं पूर्वोत्तर राज्यों के प्रदेश प्रभारी डॉ अजय कुमार पहुंचे प्रदेश कांग्रेस के नवनियुक्त महासचिव संजीव श्रीवास्तव के आवास

जमशेदपुर। रविवार को शाम जमशेदपुर के पूर्व सांसद पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कांग्रेस कार्यसमिति के सदस्य डॉ अजय कुमार प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नवनियुक्त महासचिव एवं शहर के मजदूर नेता संजीव श्रीवास्तव के आवास पहुंचकर उन्हें नई जिम्मेदारी के लिए शुभकामनाएं एवं बधाई दी।

मौके पर उपस्थित सैकड़ों युवाओं ने डॉ अजय कुमार का जोरदार स्वागत एवं अभिनंदन किया। ढोल नगाड़ा एवं फूल माला के साथ उनका स्वागत किया।
इस अवसर पर डॉ अजय कुमार ने संजीव श्रीवास्तव को नई जिम्मेदारी के लिए शुभकामनाएं एवं आशीर्वाद देते हुए कहा कि संजीव श्रीवास्तव जैसे कर्मठ एवं जुझारू व्यक्ति को संगठन में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी देने से निश्चित तौर पर संगठन को इसका लाभ होगा और आने वाले दिनों में पार्टी और मजबूत होगी l उन्होंने कहा कि श्रीवास्तव पूरी मजबूती के साथ कांग्रेस पार्टी को एक नई ऊर्जा देंगे और भारत जोड़ो यात्रा को प्रखंड एवं बूथ स्तर तक पहुंचाने के लिए युवाओं की फौज खड़ी करेंगे।

इस अवसर पर संजीव श्रीवास्तव ने अपने नियुक्ति के लिए डॉ अजय कुमार प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष राजेश ठाकुर एवं सभी शीर्ष नेताओं का आभार प्रकट करते हुए कहा कि आप के विश्वास पर खरा उतरूंगा एवं शहर के ज्यादा से ज्यादा युवाओं और मजदूरों को कांग्रेस पार्टी से जोड़ने का प्रयास करूंगा। इस अवसर पर रांची जिला कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष एवं प्रदेश कांग्रेस के नवनियुक्त महासचिव संजय पांडे जी विशेष रूप से उपस्थित थे, जहां उनका भी स्वागत किया गया l मौके पर प्रदेश कांग्रेस के सचिव प्रिंस सिंह अविनाश सिंह राहुल गोस्वामी अली रजा खान त्रिनाथ मुखी अमिताभ अखिलेश मुखी हरिराम दीक्षित सोनी सिंह प्रीतम मुखी जसपाल सिंह अभिजीत घोष ऋषभ श्रीवास्तव निहाल सिंह धीरज शर्मा गणेश राव राजू प्रसाद विजय डे सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button