FeaturedJamshedpurJharkhand

सांसद विद्युत वरुण महतो ने विसर्जन के दौरान मृतक के परिवार को 25-25000 की सहायता राशि प्रदान की

जमशेदपुर। सांसद विद्युत वरण महतो ने दुर्गा पूजा के विसर्जन के अवसर पर आज बिष्टुपुर के बेली बोधन वाला घाट पर अनियंत्रित ट्रक के द्वारा घटित दुर्घटना में घायलों से जाकर टीएमएच में मुलाकात की। इस मौके पर उन्होंने जिला के सिविल सर्जन डॉक्टर जूझार मांझी एवं टीएमएच के महाप्रबंधक डॉक्टर सुधीर राय को घायलों के समुचित इलाज हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिया। सांसद ने कहा कि इनके इलाज में किसी प्रकार की कोताही नहीं होना चाहिए।
घायलों से मिलने के पश्चात टीएमएच के इमरजेंसी सेवा के बाहर सांसद श्री महतो ने दोनो मृतक के परिजनों को अपनी ओर से 50-50 हजार रुपए की सहायता राशि देने की घोषणा की। इसके अतिरिक्त सांसद श्री महतो ने कहा कि वह जिला प्रशासन से बात कर घायलों और मृतकों को समुचित मुआवजा दिलाने हेतु बात करेंगे।
इस घटना पर अफसोस जाहिर करते हुए सांसद श्री महतो ने कहा कि यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है । भविष्य में इसकी पुनरावृति नहीं हो इसके लिए भी वे जिला प्रशासन के वरीय पदाधिकारियों से बात करेंगे ।
इसलिए अतिरिक्त समाजसेवी विकास सिंह ने भी मृतक के परिजनों को अपनी ओर से 25-25 हजार रुपए की सहायता राशि देने की घोषणा की एवं उन्होंने यह राशि स्थानीय पूजा समिति के सदस्यों को सुपुर्द किया ।

Related Articles

Back to top button