FeaturedJamshedpurJharkhand

कलर्ज स्टूडियो फैमिली सैलून से गायब हुए दस लाख के गहने

जमशेदपुर । मानगो संकोसाई कंचन बिहार के रहने वाले अरुण श्रीवास्तव की बेटी अमृता श्रीवास्तव नागपुर से अपने भाई की शादी में संकोसाई कंचन विहार आई हुई है। दिनांक 14 /6/2022 को अमृता श्रीवास्तव की भाई की शादी बिष्टुपुर के अलकोर होटल में संपन्न हुई । शादी में जाने के पूर्व अमृता नया पुरुलिया रोड जवाहर नगर रोड नंबर 18 स्थित कर्लज स्टूडियो फैमिली सैलुन संध्या 4:00 बजे गई थी अपने हैंड बैग में अमृता मंगलसूत्र, दो सोने के कान के, ब्रेसलेट, सोने का चेन, हीरे के कान के, अंगूठी और हीरे का लोकेट लेकर पार्लर गई थी कर्लज स्टूडियो फैमिली सैलुन से लौटने के बाद जब अमृता जब जेवर पहनने के लिए अपना बैग खोली तो उसके होश उड़ गए उसके बैग में रखे लगभग दस लाख के गहने नहीं थे । वह दौड़े दौड़े पार्लर में गई। पार्लर में सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है लेकिन जिस कमरे में अमृता का मेकअप हो रहा था उस कमरे में सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हुए थे । अमृता के अनुसार दो लड़कियां उसका मेकअप कर रही थी उसकी आंख पूरी तरह बंद थी । कल रात भाई की शादी सम्पन्न होने के बाद सुबह अमृता के परिजनों ने भाजपा नेता विकास सिंह को मामले की जानकारी दिया। भाजपा नेता विकास सिंह, अमृता श्रीवास्तव और उसके पिताजी अरुण श्रीवास्तव के साथ आजाद नगर थाना जाकर मामले की जानकारी दिया ।
थानेदार ने तुरंत कार्रवाई करते हुए शिकायतकर्ता के साथ पार्लर में जाकर कैमरा खंगालने का काम करते हुए कर्मचारियों से जानकारी हासिल कर रही है ।

अमृता ने पूरे मामले की लिखित शिकायत आजाद नगर थाने में किया है । आजादनगर थाने में मुख्य रूप से विकास सिंह,अमृता श्रीवास्तव, अरुण श्रीवास्तव, अजय लोहार राम सिंह कुशवाहा मुख्य रूप से पहुंचे थे।

Related Articles

Back to top button