FeaturedJamshedpurJharkhand

एचपी ने भारतीय परिवारों और छोटे कारोबारों के लिए पेश किए नए स्मार्ट टैंक प्रिंटर्स

किफायती कीमतों पर पहले से स्मार्ट, ज़्यादा कनेक्टेड और पर्यावरण के लिहाज़ अनुकूल प्रिंटिंग अनुभव देता है

जमशेदपुर/ रांची: एचपी इंडिया ने आज स्मार्ट टैंक प्रिंटर्स की नई रेंज पेश की जिसे घरेलू उपयोगकर्ताओं, सूक्ष्म एवं लघु कारोबारों की रोज़ाना की प्रिंटिंग संबंधी ज़रूरतों को ध्यान में रखकर डिज़ाइन किया गया है। आज की हाइब्रिड दुनिया में, भारत में घरेलू और छोटे कारोबार अपने डिजिटल बदलावों के लिए टैक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर रहे हैं और वे किफायती, इस्तेमाल करने में आसान और स्मार्ट प्रिंटिंग सॉल्यूशंस तलाश रहे हैं।
उभरते हुए उद्यमियों और कारोबारों की मदद करने के लिए, एचपी स्मार्ट टैंक जानकारी देने वाले और आसान सेट-अप, स्मार्ट खूबियों और बेहतर कनेक्टिविटी के साथ इस्तेमाल करने वालों को बेहतर अनुभव देता है। इसमें सेल्फ-हीलिंग वाई-फाई और स्मार्ट ऐप व स्मार्ट एडवांस के साथ घूमने-फिरने की आज़ादी मिलती है। एचपी के नए इंक टैंक प्रिंटर्स पहले से भरे इंक सप्लाई के साथ 18,000 ब्लैक पेज या लगभग 6,000 रंगीन पेज बिना किसी परेशानी के प्रिंट कर सकते हैं।

सुनीश राघवन, सीनियर डायरेक्टर, प्रिंटिंग सिस्टम्स, एचपी इंडिया मार्केट ने कहा, ‘सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम, भारतीय अर्थव्यवस्था की वृद्धि को गति देने वाले इंजन हैं और देश की जीडीपी में उनका योगदान करीब 30 फीसदी है। एमएसएमई भविष्य को लेकर आशान्वित हैं और वे ऐसी स्मार्ट टैक्नोलॉजी तलाश रहे हैं जिससे उन्हें प्रतिस्पर्धा में आगे निकलने का मौका मिल सके। ‘उन्होंने कहा, “एचपी का स्मार्ट टैंक छोटे कारोबारों, उद्यमियों और ऐसे लोगों को ध्यान में रखकर डिज़ाइन किया गया है जो घर पर बहुत प्रिंट करते हैं और उन्हें किफायती कीमत पर पहले से स्मार्ट और कनेक्टेड अनुभव चाहिए।’ एचपी स्मार्ट टैंक 580 की कीमत 18,848 रुपये, एचपी स्मार्ट टैंक 520, 15,980 रुपये और एचपी स्मार्ट टैंक 210, 13,326 रुपये में उपलब्ध है।

Related Articles

Back to top button