FeaturedJamshedpurJharkhand

उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री सह प्रयागराज के विधायक सिद्धार्थ नाथ सिंह रविवार को आएंगे जमशेदपुर, दिनभर पार्टी के कर्यक्रमों में लेंगे भाग, मोदी सरकार के नौ वर्ष पूरे होने पर गुरमा हाट मैदान में विशाल जनसभा को करेंगे संबोधित।

जमशेदपुर । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण के नौ वर्ष पूर्ण होने पर महा जनसंपर्क अभियान के निमित्त उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री सह पश्चिमी प्रयागराज के विधायक सिद्धार्थ नाथ सिंह रविवार को लौहनगरी जमशेदपुर आएंगे। जहां वे भाजपा जमशेदपुर महानगर के विभिन्न कर्यक्रमों में भाग लेंगे। पूर्व मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह रविवार संध्याकाल में जमशेदपुर लोकसभा के लोकसभा स्तरीय विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। एमजीएम मंडल क्षेत्र अंतर्गत गुरमा हाट मैदान में होने वाले जनसभा की सफलता को लेकर भाजपा ने व्यापक तैयारी की है। वहीं, भाजपा जमशेदपुर महानगर के द्वारा उनके आगमन से लेकर प्रस्थान तक का पूर्ण विवरण जारी किया गया है। जहां सुबह 10:30 बजे डोबो पुल के रास्ते शहर में प्रवेश करते ही उनका मरीन ड्राइव पर भाजपा कार्यकर्ता द्वारा स्वागत किया जाएगा। इसके बाद, वे पूर्वाह्न 11 बजे भालूबासा स्थित आशीष किशोर संघ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मन की बात’ कर्यक्रम का भाजपा कार्यकर्ताओं के संग श्रवण करेंगे। इसके उपरांत, वे ‘संपर्क से समर्थन’ अभियान के तहत साकची स्थित एमएनपीएस स्कूल परिसर में उत्तर प्रदेश संघ के कार्यालय में भेंट वार्ता, चैंबर भवन में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन की बैठक में वरिष्ठ चिकित्सकों से मुलाकात एवं सोनारी स्थित चित्रगुप्त भवन में कायस्थ समाज के लोगों से मुलाकात कर उनके साथ भोजन करेंगे। वहीं, संध्याकाल में एमजीएम मंडल क्षेत्र अंतर्गत नेशनल हाइवे स्थित गुरमा हाट मैदान में लोकसभा स्तरीय विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।

इस संबंध में जानकारी देते हुए भाजपा जमशेदपुर महानगर अध्यक्ष गुंजन यादव ने बताया कि यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 9 वर्षों के कार्यकाल एवं उपलब्धियों का जनता के बीच रिपोर्ट कार्ड पेश करने पूर्व मंत्री सिद्दार्थ नाथ सिंह जमशेदपुर आ रहे हैं। जहां वे विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। बताया कि रविवार को गुरमा हाट मैदान में शाम 4 बजे से आहूत जनसभा में हजारों लोग भाग लेंगे। सभा की सफलता को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। जनसभा को जमशेदपुर के सांसद विद्युत वरण महतो के दिशानिर्देश पर पार्टी के सैंकडों कार्यकर्ता पूरे मनोयोग से सफल बनाने में लगे हुए हैं। उन्होंने बताया कि सांसद विद्युत महतो स्वतः सभी व्यवस्थाओं को सीधे तौर पर मॉनिटरिंग कर रहे है। गुंजन यादव ने जनसभा में भाजपा कार्यकर्ता व आमजनों से भारी से भारी से संख्या में पहुंचने और पूर्व मंत्री के विचारों को सुनने की अपील की है।

Related Articles

Back to top button