FeaturedJamshedpurJharkhandNational

इवास इलेक्ट्रिकल्स ने पेश किया एनर्जी-एफिशिएंट मैग्नस बीएलडीसी फैन कलेक्शन

जमशेदपुर: भारत की लीडिंग कंस्‍ट्रक्‍शन मैटेरियल कंपनी इंफ्रा.मार्केट द्वारा संचालित इवास इलेक्ट्रिकल्स ने अपना लेटेस्ट इनोवेशन – मैग्नस बीएलडीसी फैन रेंज लॉन्च किया है। यह अत्याधुनिक सीरीज भारत में पहली बार फोटॉन ऑर्ब सीव (पीओएस) तकनीक पेश करती है, जो सीलिंग पंखों में एक नया मानक स्थापित करती है। बेहतरीन एयर-डिलिवरी की क्षमता और एनर्जी की बचत करने वाली 32डबल्यू ब्रशलेस डायरेक्ट करंट (बीएलडीसी) मोटर डिजाइन के साथ, मैग्नस आपके घर के अनुभव को बदल देता है।
इवास इलेक्ट्रिकल्स के प्रेसिडेंट, रोहित माथुर ने कहा कि यह इनोवेशन के प्रति हमारे समर्पण का एक सच्चा उदाहरण है। हम मैग्नस सीरीज पेश करते हुए रोमांचित हैं। पीओएस टेक्‍नोलॉजी का एकीकरण सिर्फ एक सुविधा नहीं है, बल्कि यह हमारे ग्राहकों को कूलिंग समाधान से भी कुछ अधिक प्रदान करने की हमारी सोच का प्रमाण है। अपनी तकनीकी क्षमता, शानदार डिजाइन और कॉस्ट-एफिशिएंट (लागत-कुशल) सुविधाओं के साथ, यह रेंज पर्यावरण के लिहाज से भी टिकाऊ है, जो हमारे ग्राहकों के लिए बेहतर अनुभव प्रदान करती है।
हरीश इलेक्ट्रिकल्स के ओनर अंकुर चौधरी ने कहा कि मैग्नस निश्चित रूप से हाई क्वालिटी, एनर्जी की कम खपत और एयर फ्लो से प्रभावित करता है; वहीं हाई टेक बीएलडीसी मोटर के साथ नई पीओएस टेक्नोलॉजी का समावेश इसकी प्रीमियम अपील को बढ़ाता है।

Related Articles

Back to top button