BusinessFeaturedJamshedpurJharkhand

इमामी ने ‘हेल्‍दी एण्‍ड टेस्‍टी’ खाद्य तेलों की रेंज किया दोबारा लॉन्च

कंपनी का लक्ष्य 3 से 5 वर्षों में 5000 करोड़ रूपये का ब्राण्‍ड बनना

जमशेदपुर : इमामी एग्रोटेक लिमिटेड, अलग-अलग क्षेत्रों में व्‍यवसाय करने वाले कारोबारी समूह इमामी ग्रुप की ब्राण्‍डेड फूड बनाने वाली शाखा ने हेल्‍दी एण्‍ड टेस्‍टी को दोबारा लॉन्‍च किया है। हेल्‍दी एण्‍ड टेस्‍टी भारत में खाद्य तेल ब्राण्‍ड्स की प्रमुख और लोकप्रिय रेंज में से एक है। 2010 में लॉन्‍च हुए इमामी हेल्‍दी एण्‍ड टेस्‍टी का पश्चिम बंगाल के बाजार में अग्रणी स्थान है और 2017 में राष्‍ट्रीय स्‍तर पर आने के बाद से यह उत्‍तर और पश्चिम भारत में सबसे तेजी से बढ़ रहे ब्राण्‍ड्स में से एक है। इस रिलॉन्‍च के साथ, ब्राण्‍ड अगले 3-5 वर्षों में 5000 करोड़ रूपये का बिजनेस टर्नओवर हासिल करना चाहता है। इस रिलॉन्‍च के तहत इमामी हेल्‍दी एण्‍ड टेस्‍टी ने अपने 4 वैरिएंट्स- मस्‍टर्ड, सोयाबीन, सनफ्लावर और राइस ब्रान के बिलकुल नये पैकेजिंग मेकओवर का अनावरण किया है, जिनका लुक काफी आधुनिक, सामयिक और मिनिम्‍लैस्टिक है। ब्राण्‍ड ने एक्‍टर कैटरीना कैफ को अपना नेशनल ब्राण्‍ड एम्‍बेसेडर बनाया है। सुपरस्‍टार एक्‍टर रवि किशन ब्राण्‍ड के मस्‍टर्ड ऑयल वैरिएंट के लिये एक अलग विज्ञापन में उनका साथ देंगे ।

इस रिलॉन्‍च के बारे में, इमामी एग्रोटेक लिमिटेड में मार्केटिंग के प्रेसिडेंट देबासिस भट्टाचार्य ने कहा, ‘एक सफल ब्राण्‍ड को निरंतर विकास करना पड़ता है ताकि वे उपभोक्‍ताओं के बीच एकदम नया और प्रासंगिक बना रहे। हमारा मानना है कि अल्‍ट्रा लाइट सोयाबीन ऑयल के लॉन्‍च से इमामी हेल्‍दी एण्‍ड टेस्‍टी ब्राण्‍ड ज्‍यादा से ज्‍यादा उपभोक्‍ताओं को आकर्षित करने में सफल होगा।’
अपने नये लुक में इमामी हेल्‍दी एण्‍ड टेस्‍टी प्रतिस्‍पर्धी कीमतों में पाउच, बॉटल्‍स और जार्स के विभिन्‍न आकारों के पैक में उपलब्‍ध होगा।

Related Articles

Back to top button