FeaturedUttar pradesh

डंगरों से लदा कैंटर घुसा पेड़ में आधा दर्जन घायल

हाथरस। सासनी 30 दिसंबर आगरा अलीगढ राजमार्ग स्थित गांव बरसे में एक डंगरों से लदा कैंटर अनियंत्रित होकर पेड़ में जा घुसा जिससे वहां खडे करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गये। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया।
जानकारी के अनुसार एक कैंटर हाथरस की ओर से डंगरों को लेकर अलीगढ की ओर जा रहा था। बताते हैं कि जैसे ही वह कैंटर गांव बरसे पहुंचा वैसे ही अनियंत्रित होकर एक ई-रिक्शा को टक्कर मारते हुए पेड़ से जा टकराया। जिससे ई-रिक्शा में बैठे करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गये। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड जुट गई। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। उधर मौका पाकर कैंटर चालक कैंटर छोडकर भाग जाने में कामयाब हो गया। वहीं पुलिस ने घायलों को ऐंबुलेंस 108 से घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने कैंटर और टूटे ई-रिक्शा को अपने कब्जे में ले लिया है। वहीं समाचार लिखे जाने तक घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई थी।
यह हुए घायल
अमर सिंह पुत्र कुंवरपाल सिंह(55), नंदकिशोर पुत्र भूदेव (48), विजय पुत्र महावीर (42), मीना पत्नी विजय सिंह (35), शारदा पत्नी अमर सिंह( 50), यह सभी नगला सरताल थना विजयगढ़ के निवासी बताए हैं। यह लोग ई-रिक्शा में बैठकर हाथरस से लौट रहे थे।

संवाददाता अनिल चौधरी
जनपद हाथरस

Related Articles

Back to top button