FeaturedJamshedpurJharkhand

कुड़मी विशाल जनसभा की सुरक्षा में एक हज़ार कुड़मी सैनिक रहेंगे तैनात : कुड़मी सेना

जमशेदपुर । शहीद रघुनाथ महतो चुआर सेना द्वारा 21 मार्च 2023 को शहीद रघुनाथ महतो की 285 वे जयंती पर रीगल मैदान में कुड़मी विशाल जनसभा का आयोजन की तैयारी पूरी।
कुड़मी सेना के प्रदेश अध्यक्ष बिशाल चंद्र महतो के नेतृत्व में प्रचार प्रसार किया गया ।
कुड़मी सेना के प्रदेश अध्यक्ष बिशाल चन्द्र महतो ने कहा कि आगमी 21 मार्च को शहीद रघुनाथ महतो जयंती पर कुड़मी विशाल जनसभा का आयोजन को विफल करने के लिए कुछ असामाजिक गुटों द्वारा धमकी दिया जा रहा है इसी को मद्देनजर रखते हुए कार्यक्रम की सुरक्षा में करीब एक हज़ार से अधिक कुड़मी सेना के सैनिक सुरक्षा के लिए तैनात रहेंगे।
बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में आदिवासी कुड़मी समाज के केंद्रीय प्रवक्ता हरमोहन महतो ने कहा कुड़मी लोगो से अधिक से अधिक संख्या में 21 मार्च को रीगल मैदान पहुँचे और आपने एकता का परिचय दे। कुड़मी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष शैलेन्द्र महतो ने कहा कि कुड़मी अपने इतिहास की पहचान की लड़ाई है इस लड़ाई में सभी कुड़मी को अधिक से अधिक संख्या में शामिल होने की अपील की है।

कुड़मी सेना एवं आदिवासी कुड़मी समाज के पदाधिकारी एवं सदस्यों द्वारा सराईकेला खरसवाँ जिला के कांड्रा,भीमखंडा,भुयनचना,
उपरबेरा, राजनगर, सोसोमोली, के सभी कुड़मी बहुल क्षेत्रों में बैठक किया गया और समाज के लोगो को जागरूक किया जा रहा है।

बैठक में राम महतो, राजकिशोर महतो, बिनय महतो, बिजय महतो, संजय महतो, विष्णु देव महतो, पोबीर महतो, सूरज महतो, अखिलेश महतो, विकाश महतो, प्रभांशु महतो, रंजीत महतो, बिध्येवार महतो।

Related Articles

Back to top button