FeaturedJamshedpur

इंडियन बैंक/ इलाहाबाद बैंक के शिविर का कार्यपालक पदाधिकारी श्री दीपक सहाय ने किया निरीक्षण

जमशेदपुर। पीएम स्वनिधि योजना का लाभ पथ विक्रेताओं को दिलाने हेतु पथ विक्रेताओं का खाता खोलने हेतु तथा दीनदयाल अंत्योदय योजना राष्ट्रीय शहरी आजीविका मिशन योजना के तहत समूह का खाता हेतु आज इंडियन बैंक/ इलाहाबाद बैंक डिमना चौक शाखा के द्वारा कार्यालय परिसर में शिविर का आयोजन किया गया।

आयोजित शिविर में योजनाओं का लाभ लाभुकों को दिलाने हेतु बैंक खाता खोले गए।

इंडियन बैंक/ इलाहाबाद बैंक के शाखा प्रबंधक संजय कुमार श्रीवास्तव के नेतृत्व में शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में कई महिला स्वयं सहायता समूह के द्वारा आकर जीरो बैलेंस पर खाता खुलवाया एवं स्वयं सहायता समूह के ग्रुप का भी खाता खोला गया। कई पथ विक्रेताओं का खाता जीरो बैलेंस पर खोला गया।

इस दौरान कार्यपालक पदाधिकारी श्री दीपक सहाय के द्वारा इंडियन बैंक के द्वारा लगाए गए शिविर का निरीक्षण किया गया एवं शिविर में लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग के साथ खाता खुलवाने संबंधी निर्देश दिए गए।

कार्यपालक पदाधिकारी ने कहा इंडियन बैंक के शाखा प्रबंधक के पहल पर लाभुकों के खाता खोलने से इनको योजना का लाभ मिल सकेगा। कार्यपालक पदाधिकारी ने बताया अभी भी कई पथ विक्रेताओं के द्वारा खाता नहीं खोले गए हैं जिसके चलते पीएम स्वनिधि योजना का लाभ उनको नहीं मिल पा रहा है इसीलिए जो पथ विक्रेता अब तक खाता नहीं खोले हैं वह निश्चित रूप से बैंक खाता खुलवाएं। कार्यपालक पदाधिकारी ने कहा इंडियन बैंक के भांति अन्य बैंकों को भी योजना का लाभ दिलाने हेतु खाता खोलने में सहयोग करना चाहिए और ऐसे शिविर का आयोजन किया जाना चाहिए।

इस अवसर पर इंडियन बैंक के सहायक शाखा प्रबंधक मनोज सिंह , बैंक कर्मी रंजीत कुमार , सीएमएम निर्मल कुमार तथा सीओ जीआरपी उपस्थित

Related Articles

Back to top button