Art&cultureBusinessCorporateFeaturedJamshedpurJharkhandSports

टाटा स्टील के समर कैंप 2023 का समापन शहर के बच्चों के शानदार प्रदर्शन के साथ हुआ

जमशेदपुर, 30 मई, 2023: खेलों को जीवन जीने के तरीके के रूप में बढ़ावा देते हुए टाटा स्टील का समर कैंप 2023 जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में संपन्न हुआ। इस अवसर पर चाणक्य चौधरी, वाइस प्रेसिडेंट (कॉरपोरेट सर्विसेज), टाटा स्टील मुख्य अतिथि के रूप में अस्मिता दोरजी के साथ उपस्थित थे।

इस वर्ष के समर कैंप में 22 खेलों में 4000 से अधिक बच्चों ने भाग लिया। समर कैंप 2023, जो 18 दिनों तक चला, ने न केवल कई फिटनेस गतिविधियों की पेशकश की, बल्कि बच्चों और उनके माता-पिता को गर्मियों की छुट्टियों का पूरी तरह से आनंद लेने और इसे यादगार बनाने के लिए पर्याप्त विकल्प भी दिए। इस अवसर पर सभी 22 विधाओं में शामिल बच्चों ने संगीत और नृत्य प्रतियोगिता में भाग लिया, जिसमें फुटबॉल समर कैंप के बच्चों ने प्रथम पुरस्कार, मस्ती की पाठशाला के बच्चों ने दूसरा पुरस्कार और स्विमिंग समर कैंप के बच्चों ने तीसरा पुरस्कार जीता। परम शाह द्वारा एक विशेष लाइव आर्ट शो भी प्रस्तुत किया गया।

जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में हाल ही में अपने दूसरे प्रयास में माउंट एवरेस्ट फतह करने वाली अस्मिता दोरजी के साथ एक विशेष बातचीत भी आयोजित की गई। उन्होंने माउंट एवरेस्ट फतह करने की खुशी और प्रसन्नता साझा की। उन्होंने टाटा स्टील के एडवेंचर फाउंडेशन और अपने परिवार को अनंत समर्थन के लिए धन्यवाद दिया।

समापन समारोह समर कैंप के बच्चों द्वारा आयोजित किया गया था और विभिन्न समूहों और टीमों में 180 से अधिक बच्चों ने संगीत की एक श्रृंखला पर प्रदर्शन किया। समापन समारोह ‘द फर्नेस’ में आयोजित किया गया था और अभिभावकों सहित 2000 से अधिक लोगों ने बच्चों के शानदार प्रदर्शन को देखा।

सांस्कृतिक कार्यक्रमों के अलावा कई फन जोन, फूड जोन और म्यूजिक और डांस जोन स्थापित किए गए ताकि इसे बच्चों और अभिभावकों के लिए एक समग्र फन फेस्ट बनाया जा सके।

समर कैंप 2023 का आयोजन टाटा स्टील स्पोर्ट्स डिपार्टमेंट और टाटा स्टील एडवेंचर फाउंडेशन की एक समर्पित टीम द्वारा किया गया था।

Related Articles

Back to top button