FeaturedJamshedpurJharkhandNational

सुझाव यात्रा के बारहवां पडाव मे बालीजूडी पंचायत में जुडे अनेको लोग, जगह जगह कुणाल ने की ग्रामीणों के साथ बैठक

किसी को मिला कंबल तो किसी को मिली ब्लाईड स्टिक

जमशेदपुर। सुझाव यात्रा के बारहवां पडाव के क्रम में पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी ने गुड़ाबांधा प्रखंड के बालीजुडी पंचायत के बालीजूडी, लकड़ाबासा, हाथीडहर, नाईकानशोल समेक कई गाँवों में जा कर लोगों के साथ बैठक कर वर्तमान की राजनीतिक और सामाजिक विषयों पर चर्चा की और जरूरतमंदो की मदद की।

पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी ने उनके कार्यकाल के दौरान बालीजुड़ी पंचायत के लोगों की सहूलियत के लिए सांस्कृतिक भवन निर्माण, पीसीसी सडक, बेनागाड़ीया आदिवासी उच्च विद्यालय में दो कमरा भवन निर्माण समेत 29 से ज्यादा लागू हुई योजनाओं को जनता के समक्ष रखते हुए पूछा कि बतईए कि पिछले चार सालों मे इस पंचायत मे कितने काम हुए?
स्थानीय विधायक ने सत्ताधारी दल के विधायक होने का बाद भी विकास के काम क्यो ठप हैं?

कुणाल ने बालीजुड़ी में बैठक के क्रम में बच्चियों से मिले जो की रहने वाली बंगाल की है उनकी माता-पिता का देहांत होने के बाद वह अनाथ हो गई तब उसकी नानी ने उसको अपने साथ रखी है कुणाल ने उपायुक्त से बात कर कल्याण विभाग के द्वारा अनाथ बच्चियों को दिए जाने वाले 2000 रुपए राशि की व्यवस्था करने का आग्रह किया।

कुणाल ने बालीजुड़ी माहलीसाई में चूड़ामणि सोरेन के निधन की खबर पर परिवार से मिल कर आर्थिक मदद की व कंबल दिया।
पंडरापाथर निवासी खीरो सिंह जो कि अकेले रहती है जिनको आज तक कंबल नहीं मिला था कुणाल षाडंगी ने उन्हे कंबल दिया। बल्लभ यूथ ऑर्गेनाइजेशन की तरफ से स्मार्ट स्टिक का इंतजाम करवाकर हाखीडहर निवासी राधाकांत नायक को स्मार्ट स्टिक मुहैया कराया।

बालीजुड़ी घोष टोला मैं 11000 वोल्ट के तार घर के पास से करीब से गुजर रहा है जिसे कभी भी दुर्घटना घट सकती है इस समस्या को देखते हुए उन्होंने बिजली विभाग के कार्यपालक अभियंता से बात कर जल्द से जल्द उसे हटाने का आग्रह किया।

मौके पर सागिर हुसैन, शिव शंकर पातर, कमलेश पातर, एकादशी घोस, सपन पाल, रणजीत सीट, आशीष घोस, रामरंजन घोष, गणेश देहुरी ग्राम प्रधान, पिनाकी बकवास, बाबू घोस, खाकन बेरा, रवि बेरा, कालू जोड़ा, सुजीत प्रधान, आशीष करण, देवाशीष करण, चंद्राई हांसदा, करमू पातर, अरुण पाल,राजू पाल, रंजीत नायक, धूसा दास, अनिल दास, गुरुचरण मंडी, भागीरथी नायक समेत अनेक लोग उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button