EducationFeaturedJamshedpurJharkhand

नेताजी सुभाष पब्लिक स्कूल बारीडीह, कदमा और आदित्यपुर में मनाया गया वार्षिक दिवस उत्सव

जमशेदपुर। नेताजी सुभाष पब्लिक स्कूल, बारीडीह, बीरसांगर, कदमा और आदित्यपुर ने 27 साल की शैक्षणिक उत्कृष्टता और इस संस्था के अस्तित्व को गौरवान्वित करने के लिए अपार प्रतिभा के प्रदर्शन के साथ अपना वार्षिक दिवस उत्सव 2023 मनाया, जो दुनिया भर में मानक स्थापित कर रहा है। 8 फरवरी एक बहुप्रतीक्षित दिन था जब छात्र, कर्मचारी और माता-पिता इस अवसर के लिए उत्साह से काम करने वाले छात्रों के असाधारण प्रयासों को देखने के लिए उत्साह से भरे हुए थे। कार्यक्रम राजेंद्र विद्यालय सभागार में हुआ।

सीआरपीएफ के कमांडेंट डॉ निशित कुमार ने इस दिन की भव्यता को और मजबूत किया
मुख्य अतिथि के रूप में। इस कार्यक्रम में नेताजी सुभाष ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के संस्थापक श्री एम एम सिंह भी उपस्थित थे। नागेंद्र कुमार, रजिस्ट्रार नेताजी सुभाष विश्वविद्यालय, जमशेदपुर, श्री एम के झा, अध्यक्ष, नेताजी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस और विभिन्न स्कूलों के प्रधानाचार्य और शिक्षक उपस्थित थे।

कार्यक्रम की शुरुआत गणेश वंदना नृत्य से हुई, जिसके बाद वार्षिकोत्सव की शुरुआत हुई। समूह के अध्यक्ष श्री एम के झा ने अतिथियों का सम्मान किया। इसके बाद अतिथियों ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया।
सांस्कृतिक उत्सव को विदेशी प्रतिभाओं की एक श्रृंखला द्वारा चिह्नित किया गया था, जिससे उत्सव का माहौल बना। विभिन्न स्कूल ग्रुप के म्यूजिकल व डांस ग्रुप ने दर्शकों के मूड के अनुरूप प्रस्तुति दी। संगीतमय समारोह के बाद, भारत के विभिन्न राज्यों के संयोजन में छात्रों द्वारा शानदार प्रदर्शन का दर्शकों ने तालियों की गड़गड़ाहट के साथ स्वागत किया।इस अवसर पर बोलते हुए, नेताजी पब्लिक स्कूल के पूर्व प्रधानाचार्य, एस के मित्रा ने उत्सव का हिस्सा बनने के लिए अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय निकालने के लिए मेहमानों का हार्दिक आभार व्यक्त किया। बच्चे के व्यक्तित्व का सर्वांगीण विकास। उन्होंने शिक्षाविदों और सह-पाठयक्रम कार्यक्रमों में छात्रों की उल्लेखनीय उपलब्धियों पर एक संक्षिप्त रिपोर्ट भी प्रस्तुत की, जिसने स्कूल का गौरव बढ़ाया है।

इसके बाद मुख्य अतिथि को सभा को संबोधित करने के लिए मंच पर आमंत्रित किया गया। विभिन्न कला रूपों के सुंदर मिश्रण को देखकर वे प्रसन्न हुए। उन्होंने एनएसपीएस को अग्रणी बनने के लिए बधाई दी जिसने कई शैक्षिक उपलब्धियां हासिल की हैं। कार्यक्रम का समापन समन्वयक मिस वाई मंगा लक्ष्मी द्वारा धन्यवाद प्रस्ताव के साथ हुआ
नीचे उल्लिखित सभी छात्रों को आज अकादमिक उत्कृष्टता के लिए सम्मानित किया गया।

एनएसपीएस बारीडीह
नूर। मणि कुमारी, एलकेजी। सिद्धार्थ कुमार, यूकेजी। वैष्णवी
सृष्टि, ऋषिक रंजन, पीहू कुमारी, सागर कुमार प्रसाद, पूजा कुमारी, सूरज रे, श्रेया घोष, कोमल शर्मा, अन्वेषा रॉय, मनीष कुमार।

एनएसपीएस बिरसानगर
नूर। अश्विनी शर्मा, एलकेजी। परी कुमारी, यूकेजी। जाह्नवी कुमारी
यश गुप्ता, गौरी मिश्रा, गुरप्रीत कौर, अनन्या बरनवाल, अंशु कुमारी, अर्नव आदित्य, सुहानी सिन्हा, अनीश कुमार सिंह, तन्नु कुमारी, राहुल कुमार झा

एनएसपीएस कदम
नूर। सुदीक्षा दत्ता
एलकेजी। शिवांगी सिंह.
यूकेजी। अद्विका कश्यप
सुभाष अग्रवाल, सुभेच्छा चटर्जी, अपर्णा दत्ता, सबिता प्रमाणिक, मनीष यादव, आयुषी कुमारी, अभिषेक दत्ता, नम्रता गुप्ता, आदित्य शर्मा, रोशन कुमार

एनएसपीएस आदित्यपुर
नूर। सायन महतो
एलकेजी। अनन्या कांता
यूकेजी। तृष्णा महतो
रूही कुमारी, आराध्य मंडल, करण महतो, गौरव कुमार सागर, आदित्य कुमार, आयुषी कुमारी, संजुक्ता बनर्जी, सृष्टि कुमारी, सरस्वती कुमारी, महक कुमारी बंजारे।

शतप्रतिशत उपस्थिति पुरस्कार

एनएसपीएस बारीडीह
कक्षा 6. श्वेता झा, एनएसपीएस बिरसानगर कक्षा 2. आरव मुंडा, एनएसपीएस कदमा
कक्षा 5. शानू कुमार, एनएसपीएस आदित्यपुर, कक्षा 5. अबू सुफ़ियान।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker